क्राइम कोना

योगी मोदी को लेकर राजनीतिक बहस मे चालक ने दूल्हे के चाचा को बोलेरो से कुचलकर मार डाला

मिर्जापुर।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर गांव में किराए की गाड़ी लेकर बारात में गए चालक ने मोदी-योगी की प्रशंसा करने पर दूल्हे के चाचा राजेशधर दुबे को गाड़ी से रौंदकर मार डाला। वारदात को अंजाम देकर विजयपुर निवासी चालक मो. आजाद गाड़ी लेकर फरार हो गया।

घटना सोमवार सुबह कोलाही गांव के पास उस समय हुई है, जब परिजन वैवाहिक समारोह से घर लौट रहे थे। घटना के बाद आक्रोशित परिवार और रिश्तेदारों ने रास्ता जाम कर दिया। शव को सड़क पर रखकर लोग प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंचे एडीएम शिव प्रताप शुक्ल और एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने आश्वासन देकर किसी प्रकार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक राजेशधर के भाई राकेशधर दुबे के बेटे की बारात 11 जून को मिर्जापुर आई थी। सोमवार की सुबह बारात की विदाई की जा रही थी। 5 बाराती किराए पर आई बोलेरो पर सवार होकर कोलाही गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि इसी बीच बोलेरो में मोदी-योगी को लेकर राजनीतिक बहस चालक और राजेशधर में छिड़ गई।

रास्ते में महोखर पड़ने पर एक बाराती वहीं उतर गया। उस बाराती के उतरने के बाद जबरन चालक ने राजेशधर को भी नीचे उतार दिया। जिस पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए घर तक छोड़ने को कहा, लेकिन चालक उनको धक्का देते हुए सीट पर आकर बैठ गया। चालक ने कार में बैठे दूसरे बारातियों को भी उतार दिया।

आरोप है कि जब राजेशधर इस बात का विरोध करते हुए चालक की सीट की ओर बढ़े तो वो कार भगाते हुए उनके ऊपर चढ़ा दिया। फिर उनको रौंदते हुए भाग गया। मौके पर ही गंभीर रूप से घायल राजेशधर की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए बारातियों ने प्रयागराज – मिर्जापुर राजमार्ग पर महोखर में रास्ता जाम कर दिया। मामले में एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि यह हत्या जानकर की गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं। मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद परिवार में शादी की खुशी मातम में बदल गया है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!