News

रवि प्रकाश बरनवाल बने बरनवाल सेवा समिति मिर्जापुर के अध्यक्ष

मिर्जापुर।

आज जंगी रोड स्थित अमित बरनवाल जी के निवास स्थान पर बरनवाल सेवा समिति की एक बैठक में रवि प्रकाश बरनवाल (सिटी कोतवाली) मिर्जापुर को बरनवाल सेवा समिति मिर्जापुर का अध्यक्ष सर्वसम्मति से बनाया गया।

बैठक में सदस्यों की भारी-भरकम भीड़ इकट्ठी थी । बरनवाल सेवा समिति के इस ऐतिहासिक बैठक में सदस्यों और समिति के संरक्षक  इत्यादि ने अध्यक्ष रवि प्रकाश बरनवाल को माला बनाकर बधाई दी।

महासभा की महिला अध्यक्ष  सरोज बरनवाल में नवनिर्वाचित अध्यक्ष को अपना आशीर्वाद दिया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष रवि प्रकाश बरनवाल ने कहा कि किसी समाज का संगठन ही समाज को  ऊंचाई पर ले जाता है  और सभी बरनवाल समाज के सदस्य अपने आप को समाज का अध्यक्ष मानते हुए समर्पित होकर कार्य करें । समाज के किसी भी कार्य के लिए वह सदैव तक उपलब्ध रहेंगे।

यह साधारण सभा की बैठक सार्वजनिक सूचना से सब को आमंत्रित करने के बाद अध्यक्ष पद के लिए लोगों से जिम्मेदारी लेने के लिए आवाहन किया गया जिसमें मनीष बरनवाल में रवि प्रकाश बरनवाल का अध्यक्ष पद हेतु नाम  प्रस्तावित किया जिसको श्री प्रभु नाथ बरनवाल (राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त) ने अपना अनुमोदन दिया। तत्पश्चात सभी सदस्यों ने तालियों की गड़गड़ाहट से अपनी सहमति प्रदान की।

बैठक के पश्चात सभी ने भोजन का आनंद लिया । बैठक में संरक्षक नरेश बरनवाल, राहुल बरनवाल, सुशील बरनवाल, अनिल बरनवाल, आलोक बरनवाल, कृपाशंकर बरनवाल, के साथ महासभा महिला अध्यक्ष सरोज बरनवाल  साथ में अमित बरनवाल ,प्रभुनाथ बरनवाल कैलाश बरनवाल, अशीष बरनवाल, विजय बहादुर बरनवाल, अनुज बरनवाल,  संदीप बरनवाल,नर्वदेश्वर बरनवाल ,विनोद बरनवाल , संजय बरनवाल, ललित बरनवाल प्रवीण बरनवाल ,अनुराग बरनवाल गोविंद बरनवाल इत्यादि समाज के सैकड़ों व्यक्ति मौजूद थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!