राष्ट्रीय

अविश्वास प्रस्ताव पर संसद मे चर्चा जारी; मोदी सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला

मिर्जापुर।

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा जारी है। चर्चा का आज दूसरा दिन है। ऐसे में देश के तमाम सांसद और मंत्रीगण अपनी बात संसद के पटल पर रख रहे हैं। इस बीच बुधवार को मिर्जापुर की अपना दल की सांसद और मोदी सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

 

अविश्वास पर अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष को जमकर धोया और कहा कि ‘मोदी जी की लीडरशिप पर जनता को भरोसा’ है, ‘मोदी जी की राज में वंचितों को अधिकार मिला।

अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष की बोलती बंद की। केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा, ”सभापति महोदया ये अविश्वास प्रस्ताव कितना आधारहीन ये केवल इस तरफ के लोग ही नहीं, बल्कि उस तरफ के लोग और देश की जनता अच्छी तरह जानती है।” अनुप्रिया ने कहा कि आज इस देश की जनता ही नहीं बल्कि दुनिया के बाकी देशों की जनता को भी भारत की शक्ति पर यकीन है।

उन्होंने ने कहा, “आज भारत दुनिया के तमाम देशों के लिए उदाहरण बन चुका है। यही कारण है कि दुनिया के एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 14 देश ऐसे हैं जिन्होंने अपने सर्वोच्च सम्मान से भारत के प्रधानमंत्री को अलंकृत किया है। आज हमारे विपक्ष के साथी परेशान हैं। आज करोड़ों भारतवासियों को सरकार पर विश्वास है।”

 

“जनता अपने बड़े विश्वास से आपके अविश्वास को खारिज करेगी”

उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा,  “इनकी लोकतंत्र में आस्था नहीं है। आप जब-जब हमारे प्रधानमंत्री की लीडरशिप पर अविश्वास व्यक्त करते हैं तब-तब जनता आने वाले चुनावों में और अपने बड़े विश्वास से आपके अविश्वास को खारिज करने का काम करती है।”

“अत्यधिक गरीबी को समाप्त करने का श्रेय हमारे प्रधानमंत्री मोदी को”

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अध्यक्ष महोदय आईएमएफ ने हाल ही में अत्यधिक गरीबी को समाप्त करने का श्रेय हमारे प्रधानमंत्री मोदी को दिया है। “ये भारतीय राजनीति में वो युग है मोदी जी के राज में जहां वंचित वर्गों को सबसे निचले पायदन से उठाकर एक नहीं अनेकों प्रयास किए गए हैं।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!