क्राइम कोना

जुए की फड़ पर गोली मारकर युवक की हत्या; बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, थानाध्यक्ष जिगना सहित बीट दरोगा और सिपाही निलंबित

मिर्जापुर।
जिगना थाना क्षेत्र के बभनी तालाब (भैरूपुर अजगना) में चल रहे जुए की फड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर 28 वर्षीय युवक की हत्या कर दी और फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही परिक्षेत्र के डीआईजी आरपी सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सहित पुलिस आधिकारी मौके पर पहुंचे। गोली लगने से मरणासन्न हो चुके युवक को मंडलीय चिकित्सालय ट्रामा सेंटर लाया गया, जहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनन्दने श्वानाध्यक्ष जिगना रविकांत मिश्रा, बीट दरोगा और सिपाही को निलबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक लंबे समय से बभनी तालाब पर (भैरूपुर अजगना) में बड़े पैमाने पर जुए का फड़ चल रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन पुलिस के कान पर जू तक नहीं रेगा। जिसके चलते बड़ी घटना के बाद पुलिस प्रशासन की चेतना लोटी है कि बुधवार की शाम जुए की फड़ पर लगभग 12- 15 लोग जुआ खेल रहे थे। कुछ लोग जुआ खेल रहे थे और कुछ लोग आसपास बैठे थे। इस फड़ पर भीलगौर गौरा निवासी विक्की सिंह 28 पुत्र अजीत सिंह भी हारजीत का बाजी लगा रहा था। उसके यहां होने की जानकारी उसके साथ जुए की फड़ पर मौजूद कुछ युवकों ने एक युवक को यहां पर उसकी मौजूदगी की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पल्सर सवार बाइक आये और जुआ खेल रहे विक्कों को असलहे के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और ताबडतोड़ तीन गोलियां मारी। इसके बाद उसके सिर में सटाकर गोली मार दी। जब बदमाशों को पूरा यकीन हो गया कि उसकी मौत हो गयी है, तो वे बड़े इतिमान से अपनी बाइक पर सवार होकर रविवार चक्कर हो गये। घटना के बाद जुए के फड़ पर अफरा-तफरी मच गयी।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे आनन-फानन में एक प्राइवेट बोलेरो से मंडलीय चिकित्सालय ले आया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। परिजनों ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ नामदर्ज मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों का कहना है कि लगभग एक सप्ताह पूर्व बदमाशों और उनके बीच किसी बात को लेकर सुनी हुई थी, जिसके चलते गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!