क्राइम कोना

एक सप्ताह पूर्व निकले युवक का बाईक सहित झाडियो मे मिला शव

मड़िहान, मिर्जापुर।

मड़िहान थाना क्षेत्र के जुड़िया बकहर नाले के पास झाड़ी में गुरुवार की शाम युवक का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। शव के पास ही मृतक की बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने बाइक नंबर व ग्रामीणों की मदद से की पहचान की। युवक दो नवंबर से गायब बताया जा रहा था, जिसकी मड़िहान थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी।

जानकारी के मुताबिक मड़िहान के जुड़िया गांव स्थित पूर्व विधायक ललितेशपति त्रिपाठी के गोपलपुर फार्म हाउस के बगल बकहर नदी के तट पर खेत की सिंचाई के लिए मजदूर पंपसेट लगा रहे थे। तभी दुर्गंध उठने पर मजदूरों ने पूर्व विधायक को जानकारी दी। फार्म हाउस पर मौजूद पूर्व विधायक ने नदी पर पहुंचकर आस-पास देखा तो बकहर नदी के किनारे झाड़ी में एक युवक का शव पड़ा था, जो क्षत विक्षत हो चुका था।
पूर्व विधायक की सूचना पर शाम लगभग छह बजे मड़िहान पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने झाड़ी से शव को बाहर निकाला और मोर्चरी हाउस भेज दिया। पुलिस ने ग्रामीणों व बरामद बाइक के नंबर की पहचान शव की पहचान पटेवर गांव के कप्सा झरना गांव निवासी गौतम कोल के रूप में की।

पुलिस की सूचना पर मृतक के पिता कप्सा झरना गांव निवासी ननकुल्ली भी पहुंच गए। उन्होंने शव की पहचान अपने दामाद के रूप मे की। पुलिस के अनुसार मृतक गौतम कप्सा झरना गांव निवासी बाबा कोल के साथ दो नवंबर को सोनभद्र के घोरावल रिश्तेदारी में गया था। बाबा ने बताया की वह घोरावल में ही रुक गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!