एजुकेशन

ड्रीमलैंड थीम पर आधारित रहा फर्स्ट क्राई इंटेलिटोत्स प्री स्कूल का पहला वार्षिकोत्सव

0 गर्व हो रहा है कि मीरजापुर में भी कुछ अलग सोच के साथ यह स्कूल काम कर रहा: अनुप्रिया पटेल

मीरजापुर।

बुधवार, 27 दिसंबर को सायंकाल नगर के बथुआ तिराहा रुद्र विंध्य धाम कॉलोनी में फर्स्ट क्राई इंटेलिटोत्स प्री स्कूल में बड़े ही भव्य रूप से पहला वार्षिक समारोह मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल, विशिष्ट अतिथि श्यामसुंदर केशरी, स्कूल डायरेक्टर श्रीमती श्रुति केशरी एवं श्रीमती सुधा केशरी ने दीप प्रज्वलित करके किया।

वार्षिक समारोह ड्रीमलैंड थीम पर आधारित रहा, जिसमे छोटे छोटे बच्चों ने अलग अलग कई ग्रुप में रिबन डांस, कैंडी डांस, लिल्लीपुट और जॉइंट डांस, कविता, नाटक तथा बच्चों के गार्जियन ने हिस्सा लिया। साथ ही स्कूल की सभी शिक्षिकाओं ने भी पूर्ण रूप से सहयोग किया।

मुख्य अतिथि ने कहाकि मीरजापुर में पहली बार ऐसा प्री स्कूल बच्चों के लिए देख बहुत ही गर्व हो रहा है कि मीरजापुर में भी कुछ अलग सोच के साथ यह स्कूल काम कर रहा है और स्कूल के संचालन के सभी लोगो को ढेरों शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

विशिष्ट अतिथि चेयरमैन श्यामसुंदर केशरी ने कहाकि मीरजापुर में इस स्कूल की चर्चा काफी सुनी गयीं है। आज स्कूल और सारी सुविधाओं को देखकर लग रहा है कि मीरजापुर में बदलाव का आगाज हो चुका है। यह भी कहा कि स्कूल में मुझसे जो भी सार्थक मदद हो सकेगी उसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे।

कार्यक्रम में आये हुए सभी अथितियों का सम्मान और सभी का स्वागत मार्केटिंग हेड विवेक सिंह राजपूत और डायरेक्टर श्रुति केशरी द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में प्रतिभाग सबहु बच्चों को सर्टिफिकेट और मेडल से सम्मानित किया गया। साथ ही सभी गार्जियन, जिन्होंने कार्यक्रम में भाग लिया सभी को सेन्टर हेड नेहा जी, फर्स्ट क्राई की एकेडमीक मैनेजर चितवन शर्मा जी, श्रुति केशरी जी, विवेक सिंह राजपूत जी द्वारा किया गया।

कार्यक्रम उपस्थिति अथितियों में अमित श्रीनेत, मयंक गुप्ता, संजय केशरी, विजय केशरी, अजय केशरी, शत्रुधन केशरी आदि लोग मौजूद रहे। संचालन शांशक श्रीवास्तव और एंजेल केशरी ने संयुक्त रूप से किया।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!