एजुकेशन

2005 से पहले के विज्ञापन पर नियुक्त छूटे हुए कुछ ब्लाक के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं का नाम excel sheet पर शीघ्र होगा दर्ज: बीएसए अनिल कुमार वर्मा

मिर्जापुर। 

सोमवार, दिनांक 01/01/2024 को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला अध्यक्ष राजनाथ तिवारी और जिला महामंत्री सत्य व्रत सिंह चंदेल के नेतृत्व में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मिर्जापुर अनिल कुमार वर्मा से अनौपचारिक मुलाकात कर उनको नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी गयी।

इस अवसर पर उन्हें एक पौध भेंट किया गया। मुलाकात के दौरान शिक्षकों की समस्याओं पर भी चर्चा हुई। महासंघ द्वारा निवेदन कर जमालपुर की एक अध्यापिका का वेतन भी बहाल कराया गया। साथ ही 2005 से पहले के विज्ञापन पर नियुक्त पाये हुए कुछ ब्लाक के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं का नाम excel sheet पर दर्ज नहीं है, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीर भानु सिंह द्वारा BSA को इस सम्बन्ध में अवगत कराया गया। BSA श्री वर्मा ने संबंधित पटल को बुलाकर निर्देश दिया कि एक दो दिन के अंदर बचे हुए सभी शिक्षको का नाम excell sheet पर दर्ज कीजिए। इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीर भानु सिंह, ब्लाक अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, ललित मौर्या, राजेश भारती, विमलेश कुमार अग्रहरी, त्रिलोकी सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!