रोजगार समाचार

इजरायल जाने वाले श्रमिकों के पंजीकरण के लिए मिर्जापुर के सभी तहसीलों में 6 जनवरी को लगेंगे कैंप

केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल की अपील- इजरायल जाने के इच्छुक श्रमिक तहसीलों में लगाने वाले कैंप में करायें पंजीकरण

मिर्ज़ापुर।

केंद्रीय मंत्री एवं जनपद की लोकप्रिय सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने जनपद के कुशल कारीगरों ( राजमिस्त्री, श्रमिक) से इज़रायल में जॉब हेतु 6 जनवरी को मिर्ज़ापुर जनपद के सभी तहसीलों में लगने वाले शिविर में पंजीकरण कराने की अपील की हैं। श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि इजरायल में कार्य करने हेतु लगभग 10000 निर्माण श्रमिकों ( राजमिस्त्री, टाइल्स लगाने का कार्य करने वाले तथा बार बाईडिंग आदि का कार्य) की आवश्यकता है।

केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने बताया है कि कल दिनांक 6 जनवरी को जनपद की सभी तहसीलों में पंजीयन हेतु कैंप लगाए जायेंगे। उन्होंने अपील की है कि इजरायल जाने के इच्छुक श्रमिक अपने पहचान प्रमाण पत्र आदि आवश्यक दस्तावेजों के साथ इन कैंप में उपस्थित होकर अपना पंजीयन करा लें।

उन्होंने बताया कि इजरायल जाने वाले श्रमिक को 1,38,000 मासिक वेतन मिलेगा। साथ ही, उन्हें स्वास्थ्य सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी। श्रीमती पटेल ने कहा है कि इच्छुक श्रमिक अपने जनपद के निकटतम श्रम कार्यालय में भी संपर्क कर सकते हैं।
आने जाने का खर्च स्वंय वहन करना होगा: इच्छुक श्रमिक को आने जाने का खर्च स्वंय वहन करना होगा। यह जानकारी शंकर सिंह चौहान जिला मीडिया प्रभारी अपना दल एस ने दी है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!