Uncategorized

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर नपाध्यक्ष ने शिवपुर वार्ड के तारा मंदिर पर साफ सफाई कर लोगो को किया जागरूक, छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन का किया वितरण

मिर्जापुर।

अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने शुक्रवार की सुबह शिवपुर वार्ड के तारा मंदिर के दर्शन के बाद प्रांगण में झाड़ू लगाकर श्रमदान कर लोगो को जागरूक किया। इसके साथ ही रामगया घाट का भी औचक निरीक्षण कर घाट पर भी साफ सफाई के लिए सफाई निरीक्षक और सफाई नायक को निर्देशित भी किया।

इस मौके पर नपाध्यक्ष ने कहा की प्रभु श्री राम अपने घर में फिर से विराजमान होने जा रहे है।इस सांस्कृतिक पुनर्जागरण के उपलक्ष्य में नगर पालिका परिषद द्वारा 14 जनवरी से 22 जनवरी तक नगर के विभिन्न मंदिरों पर भजन कीर्तन करवाया जा रहा है।

इसके साथ ही नगर की जनता से अपील करना चाहूंगा की अपने आस पास के मंदिरो पर साफ सफाई कर पूजन अर्चन करे,अपने घरों में दीपक जलाए।जिससे 22 तारीख को पूरे नगर में दीपावली महोत्सव का माहौल हो। इसके लिए डीजे द्वारा नगर के लोगो जागरूक भी किया जा रहा है।

इस अवसर पर भाजपा नगर पश्चिम अध्यक्ष भावेश शर्मा, नितिन गुप्ता, आनंद कसेरा, सभासद रमन सिंह, विकास गुप्ता, शिवकुमार शर्मा, रमई बिंद एवं जलकल अभियंता सुधीर वर्मा, विपिन मिश्रा, संजय श्रीवास्तव एवं पालिका के कर्मचारीगण सम्मिलित रहे।

नपाध्यक्ष ने छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन का किया वितरण

मिर्जापुर।

नखर पालिका अध्यक्ष श्याम सुंदर केशरी ने उत्तर प्रदेश कौशल विकास विकास मिशन के प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन का वितरण किया।

इस स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम समारोह में नपाध्यक्ष ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। जहा उनको अंगवस्त्र और पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित भी किया गया। इस मौके उन्होंने कहा की आज के आधुनिक दौर में ऑनलाइन पढ़ाई के लिए छात्र छात्राओं को इनकी जरूरत पड़ती है।

स्मार्ट फोन मिलने से आगे की पढ़ाई सुविधाजनक होगी। इस मौके पर सत्यम शर्मा जी, जिला मंत्री नितिन गुप्ता, संजय सिंह, प्रिंस केशरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ईओ ने सब्जी विक्रेताओं को डस्टबिन रखने और कपड़े के झोले में समान देने की दी नसीहत

मिर्जापुर।

ईओ जी लाल शुक्रवार की शाम मुख्य सफाई निरीक्षक मनोज सेठ के साथ सिटी क्लब के वेंडिंग जोन मे पहुंचे। जहा उन्होंने वेंडिंग जोन में सब्जी विक्रेताओं को डस्टबिन रखने के लिए निर्देश दिया।उन्होंने कहा की जो भी कचरा निकल रहा है उसे डस्टबिन में रखे, परिसर में इधर उधर न फेके। एक दुकानदार प्रतिबंधित पॉलीथिन में समान बेचते पाया गया तो ईओ ने उसे हिदायत देते हुए कपड़े के झोले में समान देने का निर्देश दिया। उन्होंने सभी सब्जी विक्रेताओं को वेंडिंग जोन में क्रमवार सब्जी का ठेला लगाने भी निर्देश दिया। इस मौके पर सफाई नायक अश्वनी कुमार, करन मलिक मौजूद रहे।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!