News

केंद्रीय मंत्री ने ₹43.65 करोड़ की लागत से निर्मित होने प्रस्तावित आरओबी का किया स्थलीय निरीक्षण

0 कटका एवं गुड़िया ग्राम सभा में भी निर्मित होने वाले रेलवे अंडर पास का किया स्थलीय निरीक्षण व अधिकारियों को दिया आवश्यक दिशा-निर्देश

मिर्जापुर।

केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री एवं जनपद की लोकप्रिय सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 2 से कछवा कस्बे को जोड़ने वाली सड़क पर ग्राम भैंसा में स्थित पुलिस चौके के पास 43.65 करोड़ की लागत से प्रस्तावित ऊपरगामी (आरओबी) एवं स्टेशन पर आने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे अंडरपास ब्रिज का स्थलीय निरीक्षण किया एवं उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

अवगत हो कि केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल के विशेष प्रयास से प्रस्तावित इस इस आरओबी के निर्माण की स्वीकृति मिली है। इस पुल के निर्माण के लिए स्थानीय लोगों की पिछले लंबे समय से मांग रही है। जनपद के तेजी से हो रहे विकास की वजह से कछवा कस्बा में आवागमन तेज हो गया है। जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को सड़क पार करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। लेकिन ऊपरगामी पुल के निर्माण के पश्चात लोगों को काफी राहत मिलेगी, सड़क पार करना आसान हो जाएगा।

 

कटका में प्रस्तावित अंडर पास का भी किया स्थलीय निरीक्षण:

केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को ही कटका ग्राम सभा में 7.22 करोड़ की लागत से प्रस्तावित रेलवे अंडर पास का स्थलीय निरीक्षण किया एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया। बता दें कि यहां पर कई दुर्घटनाओं की वजह से स्थानीय लोगों की लंबे समय से मांग रही है। लोगों की मांग को देखते हुए केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल के विशेष प्रयास से यहां भी अंडर पास का निर्माण किया जाएगा।

 

गुड़िया में प्रस्तावित अंडर पास का किया स्थलीय निरीक्षण:

केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने भैंसा व कटका ग्राम सभा के अलावा गुड़िया ग्राम सभा में 5 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले प्रस्तावित रेलवे ओवर ब्रिज का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से भी बातचीत की।

इस मौके पर वाराणसी के रोहनिया विधायक रोहनिया डॉ. सुनील पटेल, रेलवे सांसद प्रतिनिधि डॉ एसपी पटेल, जिला अध्यक्ष वाराणसी डॉक्टर नरेंद्र पटेल, सांसद प्रतिनिधि डॉ एसपी पटेल, जिला महासचिव सुरेश पटेल, विधानसभा उपाध्यक्ष डॉक्टर रणजीत पटेल, जोन अध्यक्ष सुखराज पटेल, युवा मंच महासचिव रविंद्र पटेल, सेक्टर अध्यक्ष राम मिलन सरोज, आशीष सिंह रेलवे से संबंधित अधिकारी उपस्थित रहें

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!