LOKSABHA CHUNAV 2024

पन्ना प्रमुख सम्मेलन: नपाध्यक्ष ने मत प्रतिशत बढ़ाने की सौंपी जिम्मेदारी

मिर्जापुर।

नगर के घंटाघर, बरियाघाट शक्तिकेंद्र पर आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी रविवार को मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।जहा उन्होंने पार्टी द्वारा आगामी कार्यक्रमों एवं लोकसभा चुनावों की तैयारियों के बारे में पन्ना प्रमुखों को अवगत कराया। इसके साथ ही एनडीए की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को भारी मतों से जिताने के लिए हर बुथ पर मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए पन्ना प्रमुखों को जिम्मेदारी सौंपी। मअन्य विषयों पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाई।

उन्होंने कहा कि हर बूथ मजबूत कर एवं मत प्रतिशत को बढ़ाकर मोदी जी के हाथो मजबूत करना है और उन्हें फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इस बैठक में मंडल अध्यक्ष पूर्वी मनीष गुप्ता, सभासद राधेश्याम गुप्ता, नगर उपाध्यक्ष अजय मोदनवाल, श्याम सिंह, सत्यनारायण केशरावनी, ऋषभ मिश्रा, अशोक केशरवानी, अजय मोदनवाल,रत्नेश दुबे,श्याम सिंह, ऋषभ मिश्रा, अभय गुप्ता, बबलू जायसवाल, देवेंद्र नाथ गुप्ता, पवन केशरी, ऋषि सोनी, पंकज खन्ना, अनुराग सिंह, रवि कुमार, सोनू जायसवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

एनडीए प्रत्याशी को तीसरी बार जिताने नपाध्यक्ष ने किया घर-घर संपर्क
मिर्जापुर।
नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने एनडीए प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को तीसरी बार जिताने के लिए बथुआ, घंटाघर, बरियाघाट आदि स्थानों पर घर -घर संपर्क कर जनता से वोट देने एवं समर्थन करने की अपील की। देश में विकास की धारा बहाने एवं माननीय नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए आपका वोट और समर्थन चाहिए,जिससे मीरजापुर का भी विकास हों सके।इस मौके पर मनोज केसरी, सनी जायसवाल, सभासद इंद्रजीत सिंह पटेल, सर्वजीत शर्मा, मनमोहन जायसवाल, एडवोकेट कृपाशंकर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!