LOKSABHA CHUNAV 2019

2019 का लोकसभा चुनाव जीतने पर नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में अनुप्रिया पटेल का बढ़ेगा कद: राजनाथ सिंह

0 केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “मिर्जापुर का सौभाग्य है कि यहां से अनुप्रिया पटेल सांसद हैं, इनका दामन बेदाग है।”
0 नरेंद्र मोदी की आंधी में सपा- बसपा अलग अलग चुनाव लड़ते तो तिनके की तरह उड़ जाते, इसलिए इन्होंने गठबंधन किया

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज.
‘मिर्जापुर जनपद का सौभाग्य है कि इस जनपद को अनुप्रिया पटेल जैसी पढ़ी-लिखी एक अच्छी सांसद मिलीं। पिछले पांच साल के दौरान इनके दामन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा। 2019 में चुनाव जीतने पर नरेंद्र मोदी जी के मंत्रिमंडल में अनुप्रिया पटेल का कद बढ़ेगा।’ केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के समर्थन में मंगलवार को मिर्जापुर जनपद के बीएलजे मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान यह बात कही।
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं देश बनाने के लिए अनुप्रिया पटेल के समर्थन में वोट मांगने मिर्जापुर जनपद आया हूं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद यह दूसरा मौका है, जब लोकसभा चुनाव में महंगाई मुद्दा नहीं है। इससे पहले 2004 के लोकसभा चुनाव में भी महंगाई मुद्दा नहीं थी। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने भ्रष्टाचार पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि आज अर्थव्यवस्था के मामले में दुनिया के छह देशों में भारत अपना स्थान बना लिया है, जबकि 2031 तक दुनिया के तीन प्रमुख देशों में भारत का स्थान होगा।

राजनाथ सिंह ने कहा कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के कार्यकाल में पांच साल के दौरान महज 25 लाख प्रधानमंत्री आवास का निर्माण हुआ था, जबकि हमने 2014 से 2018 के दौरान महज 4 सालों में 1.30 करोड़ आवास का निर्माण कराया। इसी तरह आजादी के बाद 1947 से 2014 तक 12 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिया गया, जबकि पिछले चार सालों के दौरान 13 करोड़ लोगों को गैस मुहैया कराया गया। उन्होंने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने गरीबी दूर करने को कहा, लेकिन गरीबी दूर नहीं हुई। इस पर कांग्रेस से सवाल पूछना चाहिए।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से एनडीए सरकार आने पर हम राष्ट्रद्रोह कानून की कमजोरी दूर कर सख्त कानून बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भारत बदल रहा है। पुलवामा हमला के बाद हमने पाकिस्तान के घर में घुस कर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने सवाल किया कि जब 1971 की लड़ाई के बाद श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी जी की जय जयकार की तो फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जय जयकार क्यों नहीं? राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंधी में सपा- बसपा अलग अलग चुनाव लड़ते तो तिनके की तरह उड़ जाते, इसलिए इन्होंने गठबंधन किया, इसके बावजूद हम भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने किसानों और व्यापारियों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए सरकार विशेष कदम उठाएगी। किसानों को पेंशन दिया जाएगा और व्यापारियों की समस्याओं के निदान के लिए व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा।

इस मौके पर भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के अलावा उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री भूपेश चौधरी, राज्यमंत्री अतुल गर्ग, पूर्व मंत्री सर्वजीत सिंह डंग, राज्यसभा सांसद रामशकल जी, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवनाथ सिंह यादव, लोकसभा प्रभारी सीताशरण, लोकसभा संयोजक विंद्रा प्रसाद विश्वकर्मा, विधायक रत्नाकर मिश्र, सुचिस्मिता मौर्या, अनुराग सिंह, रमाशंकर पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, नगरपालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल, पूर्व विधायक आशाराम यादव, व्यापारी नेता विश्वनाथ अग्रवाल, नीतिन विश्वकर्मा, श्याम सुंदर केसरी, रामकुमार विश्वकर्मा इत्यादि वरिष्ठ लोग उपस्थित थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!