LOKSABHA CHUNAV 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से एनडीए सरकार बनाने के लिए जनता ने ठान लिया है: अनुप्रिया पटेल

मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज.
भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि जनता ने एक बार फिर से यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में एनडीए सरकार बनाने के लिए ठान लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में जितना विकास कार्य हुआ है, उतना पिछले 70 सालों में नहीं हुआ। अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को पड़री बाजार में पदयात्रा के दौरान लोगों से बातचीत के दौरान यह विचार व्यक्त किया।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि एनडीए सरकार के विकास कार्यों से विपक्षी पार्टियों में बौखलाहट शुरू हो गई है। इसलिए ये सारी विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रही हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास देश के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। उनका बस एक ही एजेंडा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करना। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में एनडीए सरकार में कोई घोटाला अथवा भ्रष्टाचार नहीं हुआ, जबकि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के दौरान आए दिन अखबारों में भ्रष्टाचार की खबरें छपती थीं।
उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि देश को मजबूत सरकार चाहिए न कि खिचड़ी सरकार, इसलिए जनता भारी से भारी मतों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाने में सहयोग करे। इस मौके पर सुश्री अमन पटेल, हरिशंकर सिंह, आशीष सिंह, रामनारायण मौर्य, दयाशंकर जी, संदीप मौर्य, हरिवंश कुमार दूबे, ब्रह्म देव दूबे, संजय मौर्य, संतोष प्रजापति, जटाशंकर तिवारी, रामआसरे बिंद, रामचरित्र मौर्य, उदय पटेल इत्यादि वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!