स्थानांतरण

पुलिस लाईन से थानो पर भेजे गये 29 उपनिरीक्षक, चार चौकी प्रभारियो के कार्य क्षेत्र बदले

0 उपनिरीक्षक जयप्रकाश यादव बने एएसपी के वाचक
मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज.
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने पुलिस लाईन से कुल उनतीस उपनिरीक्षको को जनपद के विभिन्न थानो मे तैनाती देते हुए चार चौकी प्रभारियो के कार्य क्षेत्र मे बदलाव किया है। जब कि एक उपनिरीक्षक को पुलिस लाईन से स्थानांतरित कर एएसपी का वाचक बनाया गया है। यह स्थानांतरण आदेश जनपदीय बोर्ड की कार्यवृत्ति मे लिए गये निर्णय के उपरांत किया गया है।
एसपी ने चौकी प्रभारी महिला अस्पताल अभयनाथ यादव को गुरसण्डी चौकी, पुलिस लाईन से तेजबहादुर राम को महिला अस्पताल चौकी, पुलिस लाईन से बैजनाथ यादव को फतहा चौकी, थाना मडिहान से नवनीत चौरसिया को पटेहरा चौकी पर प्रभारी बनाकर भेजा है।
इसके अलावा स्थानांतरित उपनिरीक्षको मे पुलिस लाइन से जयप्रकाश यादव को वाचक एएसपी, विजेन्द्र नाथ राय और भृगुनाथ यादव को मडिहान, राजकुमार मिश्र, संतोष यादव, बडेलाल यादव, विजयशंकर ठाकुर, देवेन्द्र यादव और संग्राम सिंह को विन्ध्याचल, श्रीराम यादव को कोतवाली देहात, विजय शंकर उपाध्याय, मोती सिंह यादव और रमाशंकर पाण्डेय को हलिया, हरेकृषण पाण्डेय, रामायण यादव और श्रीराम यादव को कोतवाली देहात भेजा है। इसके अलावा उमाशंकर तिवारी, अजय यादव, संजय सिंह यादव और आशुतोष सिंह को थाना कोतवाली शहर भेजा है। शिवप्रकाश राय, लल्लन पाल और विनोद सिंह को थाना अदलहाट, श्रीप्रकाश और रामचंद्र यादव को अहरौरा, हैदर अली को लालगंज, प्रेम नारायण सिंह और अशोक यादव को जिगना, सूर्यनाथ सिंह को कछवा, शिवजी सिंह यादव को चील्ह थाने पर भेजा है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!