मिर्जापुर

आज 31 दिसंबर की मिर्जापुर जनपद की प्रमुख ख़बरें, विंध्य न्यूज पर पढ़ें विस्तार से

आज से दो जनवरी तक मिर्जापुर की विभिन्न सड़कों पर भारी वाहनों के लिए रहेगा रुट डायवर्जन

मिर्जापुर।   जनपद मीरजापुर के विन्ध्याचल धाम में नव वर्ष के अवसर पर जनपद मीरजापुर के अतिरिक्त गैर जनपदों से आने वाले श्रद्धालुओं के भारी भीड़ को दृष्टिगत रखते हुये प्रभावी/सुदृढ़ यातायात व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा धारा 31 पुलिस एक्ट में प्रदत्त अधिकारों का प्रयोग करते हुए जनहित में निम्नानुसार ट्रकों का प्रवेश प्रतिबन्धित किया जाताहै।

यह आदेश दिनांक 31.12.2021 को सायं 16.00 बजे से 02-01-2022 22.00 बजे तक प्रभावी रहेगा । उक्त आदेश का उल्लंघन धारा 32 पुलिस एक्ट के अन्तर्गत दण्डनीय अपराध है।
1-प्रभारी निरीक्षक विन्ध्याचल, गैपुरा चौराहे पर अपने थाने से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर जनपद मीरजापुर की ओर आने वाले सभी प्रकार के ट्रकों को गैपुरा से विजयपुर होते हुए वाया लालगंज से भारतगंज एवं कोरांव जनपद इलाहाबाद की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा ।

2-बथुआ तिराहा से आने वाले बड़े वाहन/ट्रकों को प्रभारी निरीक्षक को0कटरा, नटवा तिराहा पर सुचित पुलिस बल की डियूटी लगाकर सभी प्रकार के ट्रकों को चिल्ह की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेंगा।किसी भी दशा में बड़े वाहन/ट्रकों को विन्ध्याचल के तरफ नही जाने दिया जायेंगा।
3- लालगंज से आने वाले समस्त प्रकार के बड़े वाहनों को जिनको वाराणसी व चुनार के तरफ जाना है, करनपुर चौकी को0 देहात से समुचित पुलिस बल की डियूटी लगाकर समोगरा बाईपास से चुनार की तरफ डायवर्ट कर देंगे।

4- थाना प्रभारी पड़री अपने थाने से समुचित पुलिस बल की डियूटी अघवार तिराहे पर लगाकर मीरजापुर प्रयागराज के तरफ जाने वाले बड़े वाहनों/ट्रकों को बाईपास लालगंज के तरफ डायवर्ट करेगें।

5- जिन-जिन स्थानों पर समस्त प्रकार के ट्रकों के प्रवेश को प्रतिबन्धित किया गया है सम्बन्धित थाना प्रभारी यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी ट्रक सड़क पर किसी भी दशा में रूकने न पाये उन्हें उपरोक्तानुसार डायवर्ट कर दिया जाये । इसके लिए सम्बन्धित थाना प्रभारी व्यक्तिगत रूप से उत्तरदायी होंगे।

6- उपरोक्त प्रतिबन्ध से एम्बुलेंस, पुलिस, अग्निशमन, सवारी बस/किसी भी प्रकार की बसें, हल्के चार व तीन पहिया वाहन मुक्त होंगे ।

नोट- यह डायवर्जन प्रतिदिन प्रातः 06-00 बजे से रात्रि 22-00 बजे तक प्रभावी रहेंगा।

64 आशाओं को दिया गया स्मार्ट मोबाइल फोन।

राजगढ़।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर शुक्रवार के दोपहर में शासन द्वारा डिजिटल हेल्थ की शुरुआत की गई। जिसके तहत स्वास्थ्य केंद्र की 64 आशाओं को ब्लाक प्रमुख गजेंद्र प्रताप सिंह एवं प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ डी के सिंह द्वारा स्मार्टफोन वितरित किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आशाओं को संबोधित करते हुए ब्लाक प्रमुख गजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि इस इस स्मार्ट फोन के माध्यम से आशाओं को स्वास्थ्य संबंधित सूचनाएं व अभिलेखों को प्रस्तुत करने में ज्यादा कागजी लिखा पढ़ी नहीं करनी पड़ेगी। जो लोग डिजिटल हेल्थ कार्यक्रम से जुड़ी हुई है, उनको इस स्मार्टफोन के माध्यम से सारी प्रक्रिया इसी में फिट कर शासन को भेजनी है। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा डी के सिंह ने बताया कि इस स्मार्टफोन के माध्यम से आशाएं टीकाकरण, गर्भवती महिलाओं, कुपोषण, व सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को मोबाइल में फीड करके डायरेक्ट शासन को अपने कार्य के प्रगति अपलोड करेंगी। जिससे उनको ज्यादा लिखा पढ़ी नहीं करनी पड़ेगी, और शासन को सही रिपोर्ट भी जाएगी।कार्यक्रम के आयोजक बीसीपीएम राहुल सिंह रहे। इस अवसर पर डॉ संतलाल, डॉ रवि प्रकाश, पन्नालाल, अरविंद कुमार, नीरज चौबे, रामकुमार, बाल कुमार सिंह व भारी संख्या में आशा कार्यकर्ती उपस्थित रही।

225 आशाओं मे 94 को स्मार्टफोन वितरित किया विधायक।

हलिया।
उच्च प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया पर शुक्रवार के दोपहर में शासन द्वारा डिजिटल हेल्थ की शुरुआत की गई। जिसके तहत 225 आशाओं के सापेक्ष स्वास्थ्य केंद्र की 94 आशाओं को छानवे विधायक राहुल प्रकाश कोल एवं प्रभारी चिकित्साधिकारी अभिषेक जायसवाल द्वारा स्मार्टफोन वितरित किया गया।
आशाओं को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि इस इस स्मार्ट फोन के माध्यम से आशाओं को ज्यादा लिखा पढ़ी नहीं करनी पड़ेगी।क्षेत्र के दूरदराज से कार्यालय पर आकर रिपोर्ट नहीं देनी पड़ेगी उन्हें घर बैठे स्मार्टफोन के माध्यम से रिपोर्ट पहुंच जाएगी। उनको इस स्मार्टफोन के माध्यम से सारी प्रक्रिया इसी में फिट कर शासन को भेजनी है।कोरोना काल में अच्छे कार्यों के प्रति आशाओं को बधाई भी दिया। स्वास्थ्य केन्द्र के सुदूर मतवार, औरा, पिपरा,देवरी, मनिगढा, भैयसौड बलाय पहाड़, आदि गाँव की 30 किमी दूर से आने वाली कार्यकर्ताओं को इस फोन से सुविधा मिलेगी समय का बचत व अतिरिक्त ब्यय नहीं करना पडेगा स्मार्ट फोन पाते ही आशाओं के चेहरे खिल उठे
कार्यक्रम का संचालन अनिल ने किया उपस्थित रहे विधानसभा अध्यक्ष तुलसीदास पाल शशी कांत पटेल ,जनार्दन कोल, नीरज राय ,इंदु पटेल ,रमेश चौधरी विकास सोनकर आदि उपस्थित रहे।

अब आशा बहुएं भी हो गयीं डिजिटल
कछवा (मिर्जापुर)। सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र कछवा परिसर में उत्तर प्रदेश सरकार के मोबाइल वितरण योजना के के तहत 63 आशा बहुओं को सैमसंग कंपनी का गैलेक्सी – 10 माडल का स्मार्ट फोन वितरित किया गया । यह समार्ट फोन वितरण का प्रथम चक्र था सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछवा और प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र भैंसा, महामल पुर, एवं जमुआ मिलाकर कुल 141 आशा बहुएं हैं परंतु प्रथम चक्र वितरण में 63 आशा बहुओं को स्मार्ट फोन मिला और 78 आशा बहुओं को अगले चक्र के समार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में दिया जाएगा।
समार्ट फोन वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व ब्लाक प्रमुख अखिलेश कुमार सिंह, भाजपा कछवा मंडल अध्यक्ष मनोज पाण्डेय, सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र कछवा के अधिक्षक डाक्टर सी बी पटेल, स्वास्थ शिक्षा अधिकारी पंकज सिंह, लवकुश कुमार आदि।

सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कछुआ पर आशाओं में वितरित किया गया 63 स्मार्ट फोन

आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछवा पर मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना के तहत स्वास्थ्य सेवाओं की अंतिम कड़ी आशा बहनों को स्मार्टफोन से लैस किया गया स्मार्टफोन होने से आशाओं के क्षेत्र में गर्भवती महिलाओं के लिए तत्काल उपचार हेतु काफी सहयोग का साधन रहेगा स्मार्टफोन पाने से आशाओं में खुशी की लहर वही आशाओं ने कहा कि सरकार के इस कदम से हम लोग काफी संतुष्ट हैं इस स्मार्टफोन की वजह से हम लोगों को काफी सुविधाएं मिलेंगी इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि श्री अखिलेश सिंह जी पूर्व ब्लाक प्रमुख मझवा सभासद नीरज रावत मनोज पांडे नागेश बिंद सुशील त्रिपाठी रतन सिंह डॉ सी बी पटेल पंकज सिंह चंदन पांडेय प्रेम प्रकाश वरुण आदि उपस्थित थे।

विनोद तिवारी समाजवादी पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ के चुनार विधानसभा अध्यक्ष मनोनीत

जमालपुर (मिर्जापुर)। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी के संस्तुति पर सपा सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विजय यादव ने मदरां गांव के निवासी विनोद तिवारी को समाजवादी पार्टी के सैनिक प्रकोष्ठ का चुनार विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।
श्री तिवारी की नियुक्ति पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि उनके नियुक्ति से पार्टी को मजबूती मिलेगी और पार्टी के साथ तेजी से लोग जुटेंगे।
उनकी नियुक्ति पर चुनार विधानसभा अध्यक्ष रविप्रकाश त्रिपाठी, दिनेश यादव, अनिल सिहं रामजनम बियार, जमुना कन्नौजिया, जंगबहादुर सिंह, अवधेश सिंह, बबलू चौबे ,केशरी नंदन चतुर्वेदी, संजय पांडेय श्रीपति उपाध्याय,नवनीत पाण्डेय, शिवगोपाल पाण्डेय नखड़ू यादव रफीक इत्यादि लोगो ने बधाई दिया है।

विधायक ने आशा कार्यक्रतियो को वितरण किया स्मार्ट फोन

पड़री (मिर्ज़ापुर)।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पड़री के सभागार में शुक्रवार को मझवां विधायक सुचिस्मिता मौर्य व ब्लॉक प्रमुख पहाड़ी इंद्रबहादुर पांडेय ने 125 आशा कार्यकर्तियो में छः जन आरोग्य केंद्र के 46 आशा कार्यकर्तियो को स्मार्ट फोन वितरित कर डिजिटल हेल्थ की सुरुआत की ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ मझवां विधायक सुचिस्मिता मौर्य ने बताया की स्मार्ट फोन तकनीकी के प्रयोग से आशा कार्यक्रतियो को काफी लाभ मिलेगा।स्मार्ट फोन के जरिये अपने क्षेत्र के मरीजों की डाटा फीडिंग व अन्य दवा इलाज में काफी राहत मिलेगी।स्मार्ट फोन के माध्यम से जहाँ मरीजो को लाभ पहुँचेगा वहीं दूर दराज के आंगनबाड़ी कार्यकर्ती मरीजो के बारे में पुरी जानकारी स्मार्ट फोन के जरिये स्वास्थ्य केंद्रों तक पहुँचा सकेगी।ब्लॉक प्रमुख इंद्रबहादुर पांडेय ने कहा की स्मार्ट फोन से आशा कार्यक्रतियो के काम मे काफी सुधार आयेगा। इस मौके पर प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ आनंद कुमार सिंह,इजहार अहमद,डॉ नन्हेलाल,डॉ राजकुमार आशा कार्यकर्ती इंद्रावती,आशा देवी,सविता देवी,पूजा देवी,पुष्पा देवी,मंजू देवी,रीता देवी,सोना देवी,जमीला वेगम समेत अन्य आशा कर्मी व हॉस्पिटल के अन्य स्टॉप उपस्थित रहे।

रैपुरिया गंगा घाट पर नाव दुर्धटना मे लापता तीन बहनों मे एक का शव मिला

नरायनपुर (मिर्जापुर)।
19 दिसम्बर को रैपुरिया गंगा घाट पर नाव दुर्घटना मे लापता तीन बहनों मे एक शिवांगी उर्फ गुड़ीया पुत्री बाल कृष्ण यादव का शव आज तेरह दिन बाद गंगा मे उतराया मिला । शिवांगी कक्षा दस मे पढ रही थी ।अभी दो बहनों का शव नही मिल पाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रैपुरिया घाट के कुछ मछुआरे नाव से गंगा मे मछली पकड़ने को निकले थे ।शाहपुर के सामने गंगा मे भवर मे लाश उतराये हुए घुम रहा था ।सुचना मिलने पर नरायनपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
ज्ञात हो रैपुरिया गंगा घाट पर स्थित सूरदास बाबा के आश्रम पर आयोजित भण्डारे मे भाग लेने तीन चचेरी बहने व मां के साथ आयी थी ।भण्डारा प्रसाद लेकर टिकरी वाराणसी अपने घर जाते समय बीच गंगा मे नाव पलट गयी थी जिसमे मां सुशीला व नाविक को बचा लिया गया था लेकिन तीन चचेरी बहनें गंगा मे लापता हो गयी थी ।एनडीआरएफ की टीम पांच दिन लगातार शव खोजने का प्रयास करती रही लेकिन शव नही मिल पाया था ।उस दौरान तमाम गोताखोर भी असफल प्रयास किये थे ।
शव मिलने की जानकारी होते ही वाराणसी के टिकरी गाव के लोग रैपुरिया घाट पर जुट गये ।शव से दुर्गन्ध उठने लगा था ।परिजनो ने कपड़े से शव की पहचान किया ।नरायनपुर पुलिस शव को नाव से बाधकर रैपुरिया घाट तक लायी ।

ब्लाक प्रमुख ने आशा बहनों को दिया स्मार्ट फोन

सीखड़। चुनार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चुनार पर ब्लाक प्रमुख नरायनपुर की अध्यक्षता एम 63 आशा बहुओं को स्मार्ट फोन वितरित किया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चन्द्र प्रकाश सिंह ब्लॉक प्रमुख नरायनपुर रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ राकेश कुमार पटेल प्राथमिक चिकित्सा अधिकारी चुनार व संचालन सर्वेश कुमार सिंह ने किया।इस अवसर पर धनेश सिंह,गीता(बी सी पी एम) ,अंकित सिंह,विपिन सिंह,संजय गुप्ता सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

आबकारी विभाग की टीम ने वाहनों की किया सघन चेकिंग

ड्रमंन्डगंन्ज/हलिया।
थाना क्षेत्र के मीरजापुर रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थापित आबकारी चेक पोस्ट पर शुक्रवार को आबकारी निरीक्षक रोशन लाल की अगुवाई में आबकारी टीम ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नशीले पदार्थों की तस्करी के मद्देनजर आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देश पर मध्य प्रदेश की तरफ से आने वाले तथा उत्तर प्रदेश से मध्यप्रदेश की तरफ जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग की गई। आबकारी निरीक्षक रोशन लाल ने बताया कि आबकारी आयुक्त के निर्देश पर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नशीले पदार्थों व अवैध शराब की तस्करी के रोकथाम हेतु चेक पोस्ट बनाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ड्रमंडगंज पहाड़ी पर आबकारी विभाग का चेक पोस्ट बनाकर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

खरीद बंद होने से आक्रोशित किसानों ने किया सड़क जाम, फूंका धान

मड़िहान (मीरजापुर)।
कलवारी स्थित हाट शाखा पर धान खरीद न होने से किसान आक्रोशित किसानों ने कलवारी चौराहे पर धान लदे ट्रैक्टर को खड़ा करके जाम करते हुये धान को फूंक दिया जिससे मीरजापुर- घोरावल व लालगंज कलवारी मार्ग पर वाहनों की दोनों तरफ लंबी कतारें लग गई जाम करीब किसान सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए अपनी मांगों पर अड़े रहे,किसानों का कहना था कि बड़ी मशक्कत से ऑनलाइन टोकन मिला था लेकिन क्रय केंद्र पर धान खरीद न होने से पूरी मेहनत पर पानी फिरता दिख रहा है धान की खरीद नहीं हुई तो टोकन निरस्त हो जाएगा जाम की सूचना पर थाना प्रभारी मड़िहान विजय प्रताप सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसानों को समझाने की कोशिश की लेकिन किसान मानने को तैयार नहीं हुए किसान उप जिला अधिकारी मड़िहान को मौके पर बुलाने पर अड़े रहे लेकिन अवकाश पर रहने के कारण नायब तहसीलदार बिंदु नंदन सिंह मौके पर पहुंचकर किसानों से बातचीत से हल निकालने की कोशिश की इस दौरान किसानों की भीड़ नारे लगा रही थी नायब तहसीलदार इस संबंध में जब विपणन अधिकारी कुंवर बहादुर सिंह से बात की तो बताया कि संगठन के हड़ताल के चलते क्रय केंद्र पर खरीद नहीं की जा रही है जिससे किसान आक्रोशित हो गए हैं खरीद जारी रखने का आस्वाशन पर किसानों ने पांच घंटे बाद जाम खोल तब जाकर आवागमन चालू हो सका।

इसी दौरान किसानों के द्वारा कलवारी चौराहे पर लगाए गए जाम में उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में सवार राम जी (45) वर्ष पुत्र जग लाल निवासी घोघरा चितरंगी मध्य प्रदेश की मौत हो गई यात्री प्रयागराज से बस द्वारा आ

पहुंचा यात्री के जेब में इलाहाबाद से मिर्जापुर तक के बस का टिकट मिला मिर्जापुर से उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में सवार होकर घर जा रहा था जाम में फस गई राम जी यात्री को बस में सवार अन्य यात्री निजी चिकित्सालय ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई पुलिस ने शव को एंबुलेंस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों को सूचना दी मड़िहान थाने के उपनिरीक्षक सुरेश यादव ने बताया कि मृतक यात्री की तबीयत पहले से ही खराब चल रही थी कयास लगाया जा रहा है कि ठंड लगने से यात्री की मौत हुई है।

मां का आशीर्वाद लेने उमड़ा भक्तों का हुजूम
० मां विंध्यवासिनी का चरण स्पर्श दो दिन प्रतिबंधित

० नववर्ष की पूर्व संध्या पर विंध्य धाम में जुटे भक्त

विंध्याचल।
नव वर्ष की पूर्व संध्या पर विंध्याचल धाम क्षेत्र में भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा नए साल के आगमन पर मां विंध्यवासिनी के चरणों में शीश नवाने के लिए दर्शनार्थियों का तांता लगा रहा ।
नववर्ष के आगमन के मद्देनजर विंध्याचल मंदिर सजावट की छटा देखते ही बन रही थी देवी दरबार में उमड़ने वाली भक्तों की भारी भीड़ को देखते हुए 2 दिनों तक मां विंध्यवासिनी का चरण स्पर्श पूर्ण प्रतिबंधित रहेगा । शुक्रवार की दोपहर बाद से ही विंध्याचल में देश के कोने कोने से श्रद्धालुओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया था ध्यान से के समस्त होटल धर्मशाला एवं लाज दर्शनार्थियों से भर गए थे कड़ाके की पड़ रही ठंड के बावजूद नगर पालिका परिषद की तरफ से विंधाम क्षेत्र में कहीं भी अलाव जलवा ने की व्यवस्था नहीं होने से भक्तों को ठंड से ठिठुर ना पड़ा गंगा घाट हो या रेलवे स्टेशन रोडवेज परिसर हो या विंध्याचल की गलियां व सड़कें चौराहे कहीं पर भी अलाव जलाने की व्यवस्था नहीं करवाई गई है जिसका खामियाजा दूरदराज से आने वाले श्रद्धालुओं को भुगतनी पड़ रही है मां विंध्यवासिनी के दरबार के साथ-साथ अष्टभुजा पहाड़ पर विराजमान महाकाली एवं मां अष्टभुजी देवी के मंदिर की भी बड़े ही आकर्षक ढंग से सजावट की गई है जिसकी छटा देखते ही बन रही है गंगा घाटों पर भक्तों के स्नान करने के लिए बैरिकेडिंग की व्यवस्था कराई गई है इसके साथ ही साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है नए साल के स्वागत के लिए विंध्याचल के बाशिंदों ने प्रमुख चौराहों पर रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजावट की है इसके साथ ही मध्य रात्रि को एक भी काटने का प्रबंध किया गया है स्थानीय लोगों द्वारा नव वर्ष कार्यक्रम की तैयारी देर शाम तक होती रही।

सिंगरौली श्रमिक की घोरावल जाते समय बस मे मौत, जांच में जुटी पुलिस
मड़िहान।
सिंगरौली गढ़वा निवासी बीमार मजदूर की इलाहाबाद से घर जाते समय शुक्रवार की दोपहर कलवारी के समीप बस में मौत हो गयी। परिजनों की सूचना पर पहुँची पुलिस पहले अस्पताल ले गयी। चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किये जाने पर शव को कब्जे में ले लिया। जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को मर्चरी हाउस भेज दिया।परिजनों ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व घोघरा गांव निवासी पैतालीस वर्षीय रामजी इलाहाबाद स्थित लोहिया मार्ग में बना रैनवसेरा में रहकर मजदूरी करता था।सुबह पेट मे दर्द होने पर ठंढ की आशंका को देखते हुए आग भी तपाया गया।आराम नही मिला तो साथ मे बड़ा पुत्र दिनेश और गांव का मोहनलाल रामजी को साथ लेकर घर जा रहे थे।मीरजापुर से घोरावल के लिए राजकीय परिवहन बस में सवार हुए थे। कलवारी चौराहे पर किसानों द्वारा किया गया रोड जाम में आवागमन बाधित था।पुत्र ने देखा कि सांसे नही चल रही है तो घबराने लगा।फोन से पुलिस को सूचना दिया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!