बाढ की विभीषिका

पुलिस द्वारा गंगा नदी के तटीय इलाको व बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में लगातार भ्रमण कर लिया जा रहा है सुरक्षा का जायजा,  किया जा रहा है लोगो को जागरूक

मिर्जापुर। 


पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “संतोष कुमार मिश्रा” द्वारा वर्तमान समय में गंगा नदी के बढ़ते जल स्तर के कारण नदी के तटीय इलाकों एवं आबादी वाले क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति पैदा होने से क्षेत्र की जनता, जानवरों तथा सामान की सुरक्षा के दृष्टिगत बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण को लगातार भ्रमण कर बैरिकेटिंग आदि करते हुए सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने का निर्देश दिया गया है ।

उक्त निर्देश के क्रम मे जनपद मीरजापुर के समस्त क्षेत्राधिकारी/प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों मे पर्याप्त पुलिस बल के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों मे भ्रमण कर लोगो की सुरक्षा का जायजा लिया जा रहा है तथा खतरे वाले स्थान पर न जाने हेतु बैरिकेटिंग करते हुए लोगो को जागरूक किया जा रहा है । विस्थापित होने वालो के विस्थापन में सहयोग किया जा रहा है । एसडीआरएफ/जल पुलिस की ड्यूटी खतरे वाले स्थान पर लगायी जा रही है । इसी क्रम में नदी के तटवर्ती इलाके में भी भ्रमण कर नाविकों-श्रद्धालुओं एवं आम जनता को उफनती हुई नदी में जाने के लिए पुर्णतः निषिद्ध करते हुए शासन प्रशासन के आदेशों/निर्देशों से अवगत कराते हुए जागरूक किया जा रहा है । गंगा नदी के बढ़ेत जल स्तर के कारण तटीय इलाकों में लगातार नजर रखते हुए लोगो के सुरक्षा के इन्तेजाम किये जा रहे है ।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!