नगर निकाय: चुनावी चकल्लस

राजू जायसवाल ने की भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष से मुलाकात: निकाय चुनाव को लेकर की चर्चा, पेश की दावेदारी

भदोही।

नगर पालिका परिषद भदोही से अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी बनाए जाने के लिए विनीत जायसवाल उर्फ राजू ने वाराणसी जाकर भाजपा के काशी प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव से मुलाकात की। जहां पर निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने अपनी दावेदारी प्रस्तुत की।

 

कालीन निर्यातक विनीत जायसवाल उर्फ राजू ने नगर पालिका परिषद भदोही से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के लिए मन बनाया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का टिकट पाने के लिए सारी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष को अपना आवेदन पहले ही दे दिया है। इसके साथ ही वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के भी संपर्क में हैं।

इसी कड़ी में विनीत जायसवाल उर्फ राजू ने भारतीय जनता पार्टी के भदोही जिला इकाई के मीडिया प्रभारी गोवर्धन राय के साथ वाराणसी जाकर पार्टी के काशी प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव से मुलाकात की। जहां पर उन्होंने जिले में निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की। साथ ही अपनी दावेदारी के बारे में भी अवगत कराया।

पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी गोवर्धन राय ने क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव से कहा कि अगर विनीत जायसवाल उर्फ राजू को नगर पालिका परिषद अध्यक्ष भदोही के लिए टिकट दे दिया जाता है तो पार्टी को दोबारा जीत बड़े ही आसानी के साथ मिल जाएगी। क्योंकि विनीत जायसवाल उर्फ राजू एक कालीन निर्यातक के साथ ही एक अच्छे समाजसेवी भी है। इनकी पैंठ नगर के सभी समाज के लोगों में है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!