शोक संवेदना

वित्तमंत्री सुरेश कुमार खन्ना, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह एवं आबकारी एवं मद्य निषेध मंत्री नितिन अग्रवाल ने मां विंध्यवासिनी का किया दर्शन पूजन

मिर्जापुर।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की मां को श्रद्धांजलि अर्पित करने ओड़ी गांव आए प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह आबकारी एवं मद्य निषेध मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने मां विंध्यवासिनी आज दर्शन पूजन किया पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि अपराध कैसा भी हो मुख्यमंत्री द्वारा जीरो टॉलरेंस का जो संदेश दिया गया है। उसी के अनुपालन में कार्य किये जा रहे हैं ।

कहाकि सरकार अपना काम कर रही है ,कानून अपना और पुलिस प्रशासन भी अपना कार्य कर रहा है। जो दोषी हैं उन्हें सजा दिलाने का कार्य हो रहा है ।उमेश पाल का प्रकरण हो अथवा और भी अपराधिक मामले कानून अपराधियों के साथ अपराधियों वाला व्यवहार कर रहा है।

रामचरितमानस पर पूछे गए प्रश्न के सवाल में उन्होंने कहा गया कि यह हमारे आस्था का सवाल है और इसमें किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। हम लोग बरसों से रामचरितमानस के माहौल में पले -बड़े हैं और उसके प्रति श्रद्धा भक्ति रखते हैं। भगवान राम की आराधना करते हैं। रामराज की कल्पना करते हैं,इसलिए जो लोग इस पर प्रश्न उठाते वे सिर्फ अपने को चर्चा में बने रखने के लिए करते हैं।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!