क्राइम कोना

हौसला बुलंद चोर लगातार चोरी को दे रहे अंजाम; डाकघर स्थित पास पोर्ट कार्यालय व ईश्वरपट्टी ग्राम सचिवालय को बनाया निशाना 

0 पासपोर्ट कार्यालय में  कुछ दिन पूर्व ही कैमरा व बैटरी चोरी हो चुकी है, फिर भी नही जगा पुलिस प्रशासन 

0 पास पोर्ट संबंधित कार्य हुआ प्रभावित, चोर दे रहें पुलिस को चुनौती

0 नही रेंग रहा पुलिस प्रशासन के कान पर जूं। 

केंद्रीय वाणिज्य उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल के प्रयास से दस जून 2018 को खुला था पास पोर्ट कार्यालय

चुनार, मिर्जापुर।

स्थानीय थाना के कस्बा चौकी अंतर्गत डाकघर स्थित पास पोर्ट कार्यालय में चोरों ने कम्प्यूटर, मानीटर सहित लगभग लाख रुपये के इलेक्ट्रानिक उपकरण पर हाथ  साफ किया। जानकारी केअनुसार सोमवार की रात चोरों ने पास पोर्ट ऑफिस से चार कंप्यूटर, एक सीपीयू, 3 की बोर्ड, 3 माउस,  दो यूजर डोंगल सहित लगभग लाख रुपये के इलेक्ट्रानिक उपकरण चोरी कर लिए।

सहायक पास पोर्ट अधिकारी वी के सिंह ने बताया कि सोमवार रात में चोरों ने दरवाजे का कुंडी काट कर अंदर लगे कंप्यूटर सहित अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण चोर उठा ले गए। उन्हों ने बताया कि पूर्व में एक कैमरा और बैटरी चोरी जा चुका है। जिसका लिखित तहरीर चुनार कोतवाली में दिया गया था, पर कोई कार्यवाही नहीं किया गया। जिससे हौसला बुलंद चोरों ने पुनः  लगभग लाख रुपए के इलेक्ट्रानिक उपकरण चोरी कर लिए। पासपोर्ट अधिकारी ने मंगलवार को कोतवाली में लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग किया है।

स्थानीय लोगो का कहना है कि चुनार कोतवाली क्षेत्र में लगातार हो रहे चोरी पर स्थानीय पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। वही कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि चोरी की जानकारी हुई है। पास पोर्ट कर्मचारी ने तहरीर दिया है जांच पड़ताल की जा रही है। थानाक्षेत्र में बसारतपुर गांव के सामुदायिक भवन में लगे कंप्यूटर आदि इलेक्ट्रानिक उपकरण चोरी हो गया है।

सोमवार रात को ही ईश्वरपट्टी ग्राम सचिवालय से एक कंप्यूटर, सीपीयू, प्रिंटर, डीवीआर, 2 बैटरी, एक एलईडी टीवी, 6 कुर्सी आदि पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। ग्राम प्रधान सरजू ने बताया की ग्राम सचिवालय में लगे सीकड़ व ताला तोड़ कर बाउंड्री वॉल के अंदर घुस कर कमरे में लगे दरवाजा को चाड़ कर अंदर घुसे चोरों ने एक कंप्यूटर, सीपीयू, एलईडी टीवी, प्रिंटर, डीवीआर, दो बैटरी, छ कुर्सी आदि चोर उठा लें गए। जिसका लिखित तहरीर  कोतवाली में दिया गया है। इस बावत कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि मुझे चोरी की जानकारी नहीं है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!