घटना दुर्घटना

थ्रेसर से धान की मडा़ई करते समय किशोर का कटा हाथ, गंभीरावस्था मे मंडलीय चिकित्सालय मे चल रहा उपचार

हलिया (मिर्जापुर)।

हलिया थाना क्षेत्र के पुरवा औसान सिंह गांव में बुधवार की सुबह थ्रेसर से धान की मडा़ई करते समय एक किशोर की हथेली कट गयी। चपेट मे आने से वह बुरी तरह घायल हो गया। परिजनों ने आनन आनन में उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आये, ज़हां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।

हलिया थाना क्षेत्र के पुरवा औसान सिंह गांव निवासी संतोष का 14 वर्षीय पुत्र हरिओम अपने घर के पास थ्रेसर से धान की मडा़ई करवा रहा था कि अचानक किशोर का दाहिना हांथ थ्रेसर में चला गया और किशोर का हांथ कट गया, जिससे किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

किशोर की चीख पुकार सुनकर परिजनों ने ट्रैक्टर को बंदकर आनन फानन में किशोर को उपचार के लिए परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया में भर्ती कराया। जहां प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ अवधेश कुमार ने प्राथमिक उपचार कर किशोर की हालत गंभीर देखकर मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिस पर परिजन किशोर को मंडलीय चिकित्सालय लेकर चले गए।

इस संबंध में प्रभारी चिकित्साधिकारी डाक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर के थ्रेसर से धान की मड़ाई करते समय किशोर का दाहिना हांथ जख्मी होकर उपचार के लिए आया था प्राथमिक उपचार के बाद मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!