घटना दुर्घटना

पुआल की आग से अलाव ताप रहे दो बच्चे बुरी तरह से झुलसे; पलाश के पेड से टकराकर बाईक सवार की मौत, अनियंत्रित बस सड़क किनारे पलटने से चालक को आई चोटें

अहरौरा, मिर्जापुर।

अहरौरा थाना क्षेत्र के धूरिया गांव में शनिवार की सुबह 6 बजे दो बच्चे पुआल की आग तापते समय गंभीर रूप से झुलस गए। आनन-फानन में सीएचसी लाया गया, जहां से उन्हे रेफर कर दिया गया।
शशधुरिया गांव निवासी वंदना 4 वर्ष, सत्यम 2 वर्ष घर के बाहर पुआल के पास खेल रहे थे कि तभी किसी ने पुआल के आग में जला हुआ मोबिल डाल दिया, जिससे आग के लपटें तेज हो गई। इस वजह से वह् मौजूद दोनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। पिता राम लोटन सोनकर ने दोनों को सीएचसी ले आए, जहां पर चिकित्सको ने हालत गंभीर होने पर दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी में दोनों का इलाज चल रहा है, खबर लिखे जाने तक दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

अनियंत्रित बस सड़क किनारे पलटी; चालक को आई चोटें, बाल बाल बचे यात्री
हलिया, मिर्जापुर।

हलिया थाना क्षेत्र के हरबरा गांव में शनिवार की सुबह साढ़े नौ बजे के आधा दर्जन सवारियों को लेकर जा रही बस सड़क किनारे पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में धंसने से अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में सभी यात्री बाल बाल बच गए। बस चालक 45 वर्षीय सत्तार घायल हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बस से यात्रियों को बाहर निकालकर घायल चालक का स्थानीय स्तर पर उपचार करवाया।

 

बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के बगदरा से यात्रियों को लेकर मीरजापुर जा रही बस जैसे ही थाना क्षेत्र के बरया हरबरा रोड स्थित हरबरा गांव में पहुंची, पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदे गए गड्ढे में पिछला पहिया धंस गया, जिससे बस असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। घटना में सभी यात्री बाल बाल बच गए। चालक के हाथ में चोटें आई हैं, जिसका उपचार स्थानीय पर ग्रामीणों ने करवाया। थानाध्यक्ष हलिया विष्णु प्रभा सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश के बगदरा से यात्रियों को लेकर मीरजापुर जा रही प्राइवेट बस हरबरा गांव में अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार करीब आधा दर्जन यात्री बाल बाल बच गए। चालक को चोटें आई हैं, जिसका उपचार स्थानीय स्तर पर चल रहा है।

पलाश के पेड से टकराकर बाईक सवार की मौत
हलिया, मिर्जापुर।
क्षेत्र के नदना गांव में बाइक सवार असंतुलित होकर पलाश के पेड़ में जा टकराया, जिससे उसकी मौत हो गयी। शनिवार को दस बजे दिन थाना क्षेत्र के धमौली गांव निवासी बैजनाथ का 25 वर्षीय पुत्र डब्लू घर से अपनी बहन के घर नदना बाइक से जा रहा था। वह जैसे ही सगरा नदना गांव स्थित मोड़ के पास पहुंचा कि असंतुलित होकर सड़क के किनारे पलाश के पेड़ में बाइक सहित भिड़ गया और घटना स्थल पर मौत हो गई। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जूट गई।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!