घटना दुर्घटना

राजगढ मे टमाटर लदे डीसीएम के धक्के से साइकिल सवार घायल, डगमगपुर मे ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत

राजगढ़, मिर्जापुर।

राजगढ़ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर सोनभद्र मार्ग पर धनसिरिया स्थित सतौहा मोड पर डीसीएम के धक्के से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल साइकिल सवार को क्षेत्र के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। साइकिल सवार की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने घायल साइकिल सवार को अन्यत्र रेफर कर दिया।

राजगढ़ थाना क्षेत्र के पुरैनिया गांव निवासी संतोष चौरसिया 30 पुत्र गंगा चौरसिया बुधवार दोपहर पटेल नगर बाजार में किसी काम से आया था। घर वापस जाते समय धनसिरिया ग्राम सभा के सतौहा मोड पर सोनभद्र से मिर्जापुर की ओर जा रही टमाटर लदी हुई डीसीएम की टक्कर से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल साइकिल सवार को क्षेत्र के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने घायल साइकिल सवार को अन्यत्र रेफर कर दिया।

 

ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत

चुनार, मिर्जापुर।

कोतवाली क्षेत्र के डगमगपुर नया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। युवक के पास से मिले मोबाइल से फोन कर पहचान कराया गया, जिसका सिकंदर पुत्र चुन्नीलाल (25 ) निवासी पटेरी थाना राजगढ़ के रूप में पहचान हुआ। मृतक के गांव के जवाहर ने बताया कि युवक मजदूरी का काम करता था जो प्रतिदिन मिर्जापुर काम करने जाता था और वापस आता था। मंगलवार को देर रात वापस लौटते समय ट्रेन से गिरकर हादसे का शिकार हो गया, जिसका क्षत विक्षत शव मिला। पुलिस द्वारा मृत युवक के पास से मिले मोबाइल नंबर से फोन करके गांव और घर वालों को सूचना दिया गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृत युवक का पहचान सिकंदर के रूप में किया। मृतक अपने बाप का इकलौता पुत्र था, जिसकी शादी हो चुकी है जिसे तीन छोटे छोटे बच्चे हैं। पिता मजदूरी करता है ।मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!