News

देश की जनता मोदीजी जी को तीसरी बार हैट्रिक लगाने जा रही है: अनुप्रिया पटेल

0 एनडीए की समन्वय बैठक में श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कार्यकर्ताओं से की अपील, कहा-  आपकी मेहनत से ही 400 का लक्ष्य प्राप्त होगा

मिर्जापुर।

“मोदी जी के सामने देश में न कोई दूसरा नाम है और न ही कोई अन्य विकल्प है। देश के मतदाताओं ने मन बना लिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी जी की तीसरी बार हैट्रिक लगने जा रही है। ” केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को जनपद के ग्राम धनैता के एसपी ग्लोबल स्कूल, ग्राम हसीपुर के एस०बी० सिंह विधि महाविद्यालय, ग्राम सीखड़ श्री ब्रह्मदेव सिंह जी के आवास पर एनडीए की समन्वय बैठक के दौरान यह विचार व्यक्त किया। श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने ग्राम अदलपुरा के साक्षी लॉन व ग्राम रुदौली के मॉडल इंटर कॉलेज के विभिन्न स्थानों पर एनडीए समन्वय बैठक को संबोधित किया।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा कि लोक सभा चुनाव में एनडीए 400 सीटों के साथ जीत तो रही है, लेकिन हमें इस जीत को शानदार बनाना है। हर सीट पर भारी अंतर से जीत दर्ज करनी है।

श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मोदी जी के 400 के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। हमारे लिए एक एक सीट महत्वपूर्ण है। और इसमें आप जैसे कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने आग्रह किया कि 2014 और 2019 की तरह इस बार भी हमें अपने बूथ को भारी अंतर से जितना है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा 2024 के इस चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के रूप में तीसरी बार चुनावी मैदान में हुं। उन्होंने भाजपा व अपना दल एस के समस्त शक्ति केंद्र संयोजक, सेक्टर एवं बूथ पदाधिकारियों को 10 वर्ष के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव हेतु कमर कसने की अपील की। उन्होंने कहा कि आप लोग  अपने- अपने बूथ पर लोगों से सम्पर्क करें और आपकी मेहनत के बदौलत ही चुनाव में पहले से ज्यादा शानदार प्रदर्शन होगी यह मुझे विश्वास है।  कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रमोद पांडे व जोन अध्यक्ष रामसहाय सिंह ने की। इस दौरान भाजपा विधानसभा प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह जिला सहकारी बैंक चेयरमैन डॉक्टर जगदीश सिंह पटेल, ब्लॉक प्रमुख छत्रपति सत्येंद्र कुमार सिंह, जिला पंचायत सदस्य के. के. सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अनिल सिंह पटेल, जिला महामंत्री हरिशंकर सिंह पटेल, विधानसभा अध्यक्ष धनंजय सिंह पटेल, विद्यालय निदेशक श्री प्रकाश सिंह सहित भाजपा व अपना दल एस के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!