LOKSABHA CHUNAV 2024

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने अति संवेदनशील बूथों/मतदान केन्द्रों का किया  भ्रमण/निरीक्षण; ग्रामीणों के साथ बैठक कर निर्भीक होकर अपने मतों को प्रयोग करने की अपील की

मिर्जापुर।

आज दिनांकः03.05.2024 को पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” द्वारा लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल एवं निर्बाध रूप से सम्पन्न कराये जाने के दृष्टिगत अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन “ओ.पी.सिंह” व क्षेत्राधिकारी लालगंज “शैलेन्द्र प्रकाश त्रिपाठी” सहित पुलिस बल के अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण के साथ थाना लालगंज क्षेत्रान्तर्गत मड़वा नेवादा व दुबारकलां गांव के अति संवेदनशील बूथों/मतदान केन्द्रों का भ्रमण/निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया ।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा ग्रामीणों के साथ बैठक भी की गई । बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा ग्रामीणों को किसी के बहकावें में न आने तथा निर्भीक होकर भयमुक्त वातावरण में अपने मतों का प्रयोग करने तथा अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की गई ।

यदि कोई व्यक्ति द्वारा किसी प्रकार का प्रलोभन/लालच देकर किसी विशेष को वोट देने का दबाव बनाता है या मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास करता है तो इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दें । यदि कोई व्यक्ति चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करता है तो उसके विरुद्ध कठोरतम् कार्यवाही अमल में लायी जायेगी । उक्त भ्रमण/निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष लालगंज-अजीत कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण व ग्रामीणजन मौजूद रहें ।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!