अन्याय के खिलाफ

फार्चून की डुप्लीकेसी को लेकर छोटे व्यापारियो के यहा छापे की कार्रवाई, बडे सप्लायर मार रहे मलाई

0 उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल हुआ मुखर
0 कंपनी के अधिकारियो से कठोर वार्ता कर खडा किया सवाल- बड़े सप्लायर को आपने क्यों छोड़ा?
मिर्जापुर।

जिले में फॉर्चून कंपनी के प्रतिनिधि के द्वारा फॉर्चून आयल की डुप्लीकेशन के तहत प्रशासन के सहयोग से जिले के छोटे व्यापारियों के यहां छापे डालकर डुप्लीकेट माल बरामद किए गये, किंतु बड़े सप्लायर के खिलाफ कोई कार्रवाई न करते हुए छोटे व्यापारियों को जिनके यहां दो डब्बे तीन डब्बे माल की बरामदी हुई। उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी गिरफ्तारी की करवाई की गयी। इसका उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष/नगर अध्यक्ष शत्रुघ्न केसरी, जिला अध्यक्ष शिव मुंदड़ा, जिला वरिष्ठ महामंत्री दुर्गा प्रसाद चौधरी सहित सैकड़ो व्यापारियों ने विरोध दर्ज कराया। कंपनी के अधिकारियो से कठोर वार्ता करते हुए कहाकि बड़े सप्लायर को आपने क्यों छोड़ा? यह छोटे व्यापारी तो उन्ही सप्लायर से माल खरीदे हुए हैं, उन्हें तो संज्ञान भी नहीं है कि माल असली है या नकली।
कटरा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के साथ व्यापार मंडल के प्रतिनिधि और फॉर्चून कंपनी के प्रतिनिधि के बीच वार्ता हुई फॉर्चून कंपनी के प्रतिनिधि से व्यापार मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष शत्रुघ्न केसरी ने जोर देते हुए कहा कि खाद्य पदार्थ में मिलावट का मैं और मेरा व्यापार मंडल सख्त विरोधी है। आप डुप्लीकेट पैकिंग करने वाले उस मैन्युफैक्चरर के खिलाफ एवं डुप्लीकेट प्रोडक्ट के बड़े डिस्ट्रीब्यूटर के खिलाफ कार्रवाई करें। हमारा वह छोटा व्यापारी, जो 10-5 डिब्बा माल लाकर के बेचता है उसे तो डुप्लीकेट और असली का पहचान भी नहीं है। ऐसे में उन बड़े व्यापारियों जो मुख्य अपराधी हैं, उन्हें छोड़कर छोटे-छोटे व्यापारियों पर कार्रवाई करवाना न्याय संगत नहीं है।
जिलाध्यक्ष शिव मुंदड़ा ने कहाकि इस कृत्य का सख्त विरोध करते हैं आप तत्काल अपने कंप्लेंट से मेरी इन छोटे व्यापारियों का नाम हटवाए और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कटरा से छोटे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई न करने का अनुरोध किया।
व्यापार मंडल जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से मिर्जापुर के आक्रोशित व्यापारियों की भावनाओं के तहत अनुरोध करता है कि डुप्लीकेसी करने वाले मुख्य आरोपियों पर कार्रवाई करें। छोटे छोटे व्यापारी, जो किसी भी तरीके से अपना जीविकोपार्जन के लिए ईमानदारी से व्यापार करके अपना परिवार चला रहे हैं व सीधे-साधे व्यापारी हैं, मानवीय आधार पर उनको राहत प्रदान करें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!