नगर निकाय चुनाव: प्रत्याशी बोले

घंटाघर वार्ड के हर पात्र व्यक्ति को जनकल्याणकारी योजना का लाभ और बुनियादी सुविधा मयस्सर कराएंगे सपा उम्मीदवार अशोक यादव 


0 जनसंपर्क के दौरान विभिन्न समस्याओ से वार्डवासियो ने
कराया अवगत
0 महिलाओ के प्रसाधन के लिए घंटाघर मे नि:शुल्क महिला काम्पलेक्स बनाएंगे
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर। 

                 
                  नगरपालिका मिर्जापुर के वार्ड संख्या 27 घंटाघर वार्ड के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अशोक यादव वार्ड की प्रत्येक छोटी बडी समस्याओ का निदान करने के लिए न सिर्फ संकल्पित और संजिदा है, बल्कि इस वार्ड को नगरपालिका का सबसे बेहतरीन और माडल वार्ड बनाने की सोच को अमली जामा पहनाने का स्वप्न साकार करना चाहते है। 
            उन्होंने बताया कि बेनी बाबू की गली, मछली धोबियानी गली, अंजही गली, तकिया दानूशाह गली, युगल किशोर की गली, साधवाडा की गली आदि सभी मुहल्लो मे जनसंपर्क करके वहा की बुनियादी सुविधा का हाल जाना तो पता चला कि लोग बुनियादी सुविधा को तरस रहे है। बताया कि बेनी बाबू की गली मे सीवर ने होने से जलभराव और गंगा पानी सडक पर लग जाता है। मछली धोबियानी गली मे सीवर खडंजा और बिजली की ध्वस्त व्यवस्था है यहा पर लगे बिजली के हाई बोलटेज तार खराब हो गये है जिसकी वजह से विद्युत सपर्शाघात की आशंका रहती है,। अंजही गली मे लोग स्वच्छ पेयजल के लिए परेशान है। तकिया दानूशाह गली मे पानी की टंकी बनी है लेकिन टंकी के आसपास बजबजाती गंदगी से लोगो का वहा बैठना मुश्किल हो गया है साफ सफाई का कोई ख्याल नही है। युगल किशोर की गली मे आरसीसी सडक की दरकार है तो वही जर्जर तारो से बिजली की आपूर्ति की जा रही है। अंजही की गली मे चले तो यहा आधी अधूरी सीवर बनाकर छोड दी गई है। सडक खराब है बारिश मे लोगो का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। ओलियरघाट और साधवाडा गली मे साफ सफाई का अभाव है और तो और यहा शहर के और मुहल्ले से कूड़ा करकट लाकर फेक दिया जाता है ऐसे मे इस मुहल्ले के लोग काफी परेशान है। 
                   
               जनसंपर्क के दौरान उन्होंने वार्डवासियो को आश्वस्त किया है कि जनता का सहयोग जिस तरह से मिल रहा है और मिलता रहा तो  उनका एक मात्र मुद्दा वार्ड के प्रत्येक नागरिक को पात्रता के अनुसार जनकल्याणकारी योजना का लाभ दिलाने के साथ ही बुनियादी जरूरतो को पूरा करना होगा। उन्होंने कहा कि वार्डवासियो की प्रत्येक समस्या का समाधन होगा। निश्चित रूप से वार्ड के सभी गली मुहल्ले बिजली, स्वच्छ पेयजल, नाली, खडंजा, सीवर सहित सभी सुविधाओ सेे लैस नजर आएगे। घंटाघर वार्ड को नगरपालिका का सबसे उम्दा और आदर्श वार्ड के रूप मे विकसित करने का काम करेंगे। सपा प्रत्याशी  अशोक यादव ने बताया कि वे वार्ड की सभी गली मुहल्ले मे पोल लगवाकर सोलर लाईट की व्यवस्था भी कराएंगे। इसके साथ ही महिलाओ के प्रसाधन के लिए घंटाघर मे नि:शुल्क महिला काम्पलेक्स बनाएंगे। वार्डवासी सपा उम्मीदवार अशोक यादव के चुनावी मुद्दे पर काफी प्रभावित और जनसमर्थन प्रदान करते नजर आ रहे है।

                   श्री यादव के साथ के साथ महेन्द्र जायसवाल, प्रेम निषाद, शिवप्रसाद निषाद, बाबू भाई , मो0 परवेज, मृदुल  मेहरोत्रा,  प्रशांत पाण्डेय उर्फ चीकू गुरू, सोहन कसेरा, इलियास खान, मुलायम उर्फ मंगरू यादव,, राजकुमार मौर्या, एडवोकेट विनोद पाण्डेय,  लखन केसरवानी,  सुशील पाण्डेय,  गोपाल केसरवानी, बबलू जायसवाल, निलेश चौधरी उर्फ बंटू आदि लगातार वार्ड के गली मुहल्ले का भ्रमण कर अशोक यादव को अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए जनसमर्थन जुटाने मे लगे है।  

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!