नगर निकाय चुनाव: प्रत्याशी बोले

सहयोग मिला तो बिना भेदभाव पुरानी दशमी वार्ड का विकास करेंगे हुकुम चंद्र मौर्य 

0 पुरानी दशमी मे चहेतो का हुआ विकास, सार्वजनिक स्थान की बजाय चहेतो के घर मे लगवा दिया ट्यूबवेल 
 
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।

नगरपालिका के वार्ड संख्या 17 पुरानी दशमी के निर्दलीय उम्मीदवार हुकुम चंद्र मौर्या अपने वार्ड को आदर्श बनाने के लिए सपना संजोए है। वार्ड के मुहल्ले मे बिजली, पानी, आरसीसी,  सीवर की बदतर स्थिति को सुधारने के साथ ही मतदाताओ को साफ सफाई की उम्दा व्यवस्था के लिए जनसंपर्क के दौरान आश्वस्त कर रहे है। बताया कि विकास कार्य के नाम पर वार्ड के जनप्रतिनिधियो द्वारा लंबे समय से लूट खसोट किया जा रहा है। जनसंपर्क के दौरान जनता से पता चला कि क्वार्टर का पुराना मे पेयजल संकट है जल निकासी की व्यवस्था नही है। यही नही जिम्मेदार जनप्रतिनिधियो ने ट्यूबवेल भी लगाये तो सार्वजनिक स्थान पर लगवाने की बजाय अपने चहेते के घरो मे लगवा दिया जिसका लाभ आमजनों को नही मिल पाता रहा है। 
 उन्होंने कहाकि इसी तरह जनता का सहयोग मिलता रहा तो जनता की हर समस्या का समाधान करने के साथ ही वार्ड की हर छोटी बडी बुनियादी सुविधा मयस्सर कराने का काम करेगे। कहाकि हम बिना किसी भेदभाव के सभी जाति बिरादरी मजहब के लोगो का कार्य करेगे।

      बता दे कि हुकुम चंद्र मौर्य एक राजनीतिक दल मे सेक्टर प्रभारी का दायित्व निर्वहन कर रहे थे और उसी पार्टी से टिकट भी मागा था। बताते है कि पार्टी के टिकट के जिम्मेदार लोगो ने उनका नाम शीर्ष पर रखा था। इसके बाद भी उनका टिकट काटकर नये लडके को टिकट दे दिया गया। ऐसे मे उक्त राजनीतिक दल और उसकी आनुषंगिक संगठनो का पूरा सहयोग हुकूमत चंद को मिल रहा है। लोग यह कहते नजर आ रहे है कि वार्ड के चुनाव मे राजनीतिक दल नही बल्कि भाई बंदी और व्यवहार हम लोग देख रहे है।  
उनके साथ फूलचंद प्रजापति, ढोलन मौर्य, राजनरायण,  वीरेंद्र मौर्य, धनीराम यादव, बिहारी यादव, पप्पू मौर्य, भुनेश्वर मौर्य, योगेश नारायण मौर्य, प्रेम मौर्य, अमरेश गुप्ता, बृजेश पटेल,  बृजेश प्रजापति, शंकर मौर्य, राजकुमार, बलिराम, भंऊवर मौर्य, सोमारू प्रजापति, दरोगा यादव, शिवकुमार बिन्द, कैलाश सोनकर, धर्मेंद्र मौर्य, सोनू मौर्य, हरिओम मौर्य  आदि जनसंपर्क कर रहे है। 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!