नगर निकाय चुनाव: प्रत्याशी बोले

बथुआ वार्ड का चतुर्दिक विकास कर मिर्जापुर का आदर्श वार्ड बनाने को संकल्पित है भाजपा प्रत्याशी विमला सिंह 


0 जलजमाव, गंदगी, बीमारी का होगा खात्मा, गली मुहल्लो मे पोल लगवाकर सोलर लाईट की व्यवस्था भी होगी 
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।

           
        नगरपालिका के वार्ड संख्या 29 बथुआ वार्ड की भाजपा  उम्मीदवार विमला सिंह पत्नी स्व0 जय सिंह बथुआ वार्ड एवं यहा के नागरीको की प्रत्येक छोटी बडी समस्याओ का निदान करने के लिए न सिर्फ संकल्पित और संजिदा है, बल्कि इस वार्ड को नगरपालिका का सबसे बेहतरीन और माडल वार्ड बनाने की सोच रखती है।

        उन्होंने कहाकि वार्डवासी जिन सुविधाओ के लिए परेशान है। उनके निराकरण का काम किया जाएगा। विकास के नाम पर खानापूर्ति नही, बल्कि वास्तविक विकास किया जाएगा। उन्होने कहाकि वार्ड की सेवा हमारा सौभाग्य है। बथुआ वार्डवासियो की प्रत्येक बुनियादी समस्या का समाधन होगा। कहाकि जिस तरह से जनता का जनसमर्थन मिल रहा है, आगे भी मिलता रहा तो निश्चित रूप से वार्ड के सभी गली मुहल्ले बिजली, स्वच्छ पेयजल, नाली, खडंजा, सीवर सहित बुनियादी सुविधाओ सेे लैस नजर आएगे। बथुआ वार्ड को नगरपालिका का सबसे उम्दा और आदर्श वार्ड के रूप मे विकसित करने का काम करेंगे। बताया कि वार्ड भ्रमण के दौरान उन्होंने देखा कि ककरहवा और टंडन कालोनी मे सडक बदहाल हो गई है।

ककरहवा मे बिजली आपूर्ति के मुकम्मल इन्तजाम नही है। ककरहवा और बथुआ गली मे लोग पेयजल के लिए परेशान है। चोरवाबारी मे सीवर ने होने के कारण गंदा पानी सडक पर बह रहा है। बताया कि भ्रमण के दौरान वहा की बुनियादी समस्याओ को हमने महसूस किया है और वार्डवासियो को आश्वस्त भी किया है। भाजपा प्रत्याशी विमला सिंह ने बताया कि वे वार्ड के ककरहवा मे बिजली आपूर्ति का मुकम्मल इन्तजाम कराने के साथ ही ककरहवा और बथुआ गली मे स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था कर लोगो को बीमारी की चपेट मे आने से बचाने का काम करेगी। चोरवाबारी मे सीवर का निर्माण कराकर जल जमाव की समस्या से मुक्ति दिलाएगी। इसके साथ ही सर्वहारा समाज और गरीब तबके के ऐसे लोग जो आजादी के सततर साल बाद भी पक्का मकान नही बना पाये है। ऐसे हर परिवार को आवास योजना का लाभ दिलाकर छत मुहैया कराना उनकी प्राथमिकता होगी। 


       
कहाकि नालियो और सीवर की व्यवस्था मुकम्मल करते हुए नालियो पर ढक्कन लगवाने का काम करेगे ताकि गंदगी, मच्छर जनित व अन्य बीमारियो से वार्डवासी दूर रहे। इसके साथ ही वार्ड की सभी गली मुहल्ले मे पोल लगवाकर सोलर लाईट की व्यवस्था भी कराएंगी। वार्डवासी भाजपा उम्मीदवार विमला सिह के चुनावी मुद्दे पर काफी प्रभावित और जनसमर्थन प्रदान करते नजर आ रहे है।

श्रीमती विमला सिंह के साथ सिटी ब्लाक प्रमुख पुष्प कुमार सिंह, सुजीत कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, राधेश्याम प्रजापति, सोनू विश्वकर्मा, मनमोहन बिन्द, टीटू सिंह, संजय सिंह, विनोद चौधरी, प्रमोद सिंह, अनूप सिंह, सुधीर पटेल, मुन्ना पटेल, आदि लगातार वार्ड के गली मुहल्ले का भ्रमण कर जनसमर्थन जुटाने मे लगे है। सोमवार को मडिहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने भी बथुआ वार्ड के विभिन्न मोहल्ले मे जनसंपर्क करके लोगो की समस्या सुुनी और निराकरण के लिए आश्वासन दिया। उन्होंने वार्ड वासियो से सभासद प्रत्याशी विमला सिंह को विजयी बनाने की अपील की।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!