ग्लैमर

डॉ. सरला सर्राफ पब्लिक स्कूल के नन्हे मुन्नो ने नए उत्साह, नए मनोबल, नई स्फूर्ति के साथ नव वर्ष का स्वागत करने की की अपील

बच्चों ने श्रृंखला बनाकर “हैप्पी न्यू ईयर 2018” को दर्शाया 

भास्कर ब्यूरो, मिर्ज़ापुर। 

नगर के भटौली रोड विजयपुरा स्थित डॉ. सरला सर्राफ पब्लिक स्कूल में नव वर्ष 2018 के पूर्व संध्या पर बच्चों के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने श्रृंखला बनाकर “हैप्पी न्यू ईयर 2018” को दर्शाते हुए पारस्परिक ईर्ष्या – द्वेष की भावना तथा अन्य संकीर्णताओं को भूलाकर नए उत्साह, नए मनोबल, नई स्फूर्ति के साथ नव वर्ष का स्वागत करने की अपील करते हुए यह कामना की, कि नव वर्ष समाज के हर व्यक्ति के लिए सुख-शांति का सन्देश लेकर आए।

बच्चों ने अपने नव वर्ष के संकल्प को सबके साथ साझा किया। इस अवसर पर विद्यालय में विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हुए नव वर्ष आने का जश्न मनाया। खेल में विजयी बच्चों को पुरस्कृत किया गया। विद्यालय की ओर से सभी बच्चों को नव वर्ष के अवसर पर पुरुस्कार वितरित किया गया।

कार्यक्रम के अंत में चेयरमैन दिनेश चंद्र सर्राफ नें बच्चों को नव वर्ष में बुरी आदतों को छोड़कर अच्छी आदतों को ग्रहण करने की शिक्षा दी। विद्यालय के डायरेक्टर आयुष कुमार सर्राफ, प्रधानाचार्य आस्था सर्राफ, प्रीति सर्राफ, रवि यादव, महेंद्र गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!