अजब-गजब

बाढ प्रभावित क्षेत्र के दौरे के दौरान घंटे भर बीच गंगा मे फंसे रहे नगर विधायक रत्नाकर मिश्र 

0 विधायक बोले: तेल खत्म होना संयोग या लापरवाही ही नही, बल्कि साजिश
0 अपर मुख्य अधिकारी ने कहा निर्धारित दूरी से अधिक यात्रा के कारण तेल कम पडा, दूसरी स्टीमर से भेजा गया
विमलेश अग्रहरि, मीरजापुर @ विन्ध्य न्यूज

       मिर्जापुर मे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का जायजा लेने निकले नगर विधायक रत्नाकर मिश्र स्टीमर का तेल बीज गंगा मे खत्म हो जाने से एक घंटे तक बीच गंगा में फंसे रहे। विधायक ने इस वारदात को न केवल संयोग और लापरवाही बल्कि साजिश करार दिया है। वही अपर मुख्य अधिकारी ने स्वीकार किया कि दौरा निर्धारित दूरी से अधिक दूर करने के कारण तेल कम पड़ गया था, दूसरे स्टीमर से तेल भेजकर उनके दौरे को सकुशल पूरा कराया गया। 
 
   

   दरअसल जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी ने विधायक के बाढ प्रभावित इलाके के दौरे के लिए स्टीमर वोट भेजा था। शुक्रवार को कोन ब्लाक के बल्लीपरवा, हरसिंगपुर आदि गांवो का दौरा करने के बाद विधायक बबुरा गांव के लिए निकल गये थे। बताते है कि वापसी के दौरान बीच गंगा मे विधायक के दौरे के समय स्टीमर का ईंधन तेल खत्म हो गया। उल्लेखनीय है कि दौरे से पहले जिलाधिकारी ने जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी को व्यवस्था करने का निर्देश दिया था। ऐसे मे माना जा रहा है कि जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी की लापरवाही के चलते नगर विधायक घंटे भर बीच गंगा मे फंसे रहे गये। 


       
इस बाबत मोबाइल पर बात किये जाने पर नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र ने बताया कि लगभग एक घंटे तक बीच गंगा मे मै फंसा रहा। यह लापरवाही ही नही बल्कि मेरे खिलाफ साजिश भी है। आरोप लगाया कि जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी की पूरी लापरवाही परिलक्षित होती है।

उधर इस बाबत बात किये जाने पर अपराध मुख्य अधिकारी विन्ध्याचल सिंह कुशवाहा का कहना रहा कि हमसे बिरोही तक दौरान करके लौट आने को कहा गया था। उस हिसाब से तेल की पर्याप्त व्यवस्था की गयी थी, लेकिन विधायक जी पूर्व निर्धारित दूरी से अधिक दूरी तक निकल गये ऐसे मे वापसी के समय तेल कम पड़ गया था। सूचना मिलते ही दूसरी स्टीमर बोट से तेल भेजकर विधायक जी के स्टीमर बोर्ड को सकुशल दौरे के लिए आगे बढाया गया। 

नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 8299113438 या संकटमोचन कार्यालय पर संपर्क कर सकते है।  

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!