अजब-गजब

बाढ़ग्रस्त इलाकों के दौरे के दौरान बाल-बाल बचीं पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

मीरजापुर @ विन्ध्य न्यूज
     पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जनपद की सांसद अनुप्रिया पटेल अपने संसदीय क्षेत्र के चुनार विधानसभा क्षेत्र के सीखड़ ब्लॉक के पिपराही गांव में हादसे से बाल-बाल बच गईं। स्टीमर से उतरते समय लकड़ी फिसल जाने की वजह से श्रीमती पटेल करीब 20 फ़ीट गहरे पानी मे गिर पड़ीं। यह तो संयोग था कि दो लोग बांस की रेलिंग बनाकर खड़े थे, जिसे पकड़ कर श्रीमती पटेल उतर रही थीं, उसी के सहारे झूल गईं। घटना शनिवार की दोपहर बाद की है।

बता दें कि श्रीमती पटेल पिपराही गांव में स्टीमर से पहुंची। स्टीमर से उतर कर वे ग्रामीणों के बीच जाना चाहती थीं। इसके लिए स्टीमर से किनारे तक पटरा लगाया गया। दरअसल बीच की दूरी पटरा के बराबर ही थी। श्रीमती पटेल बांस पकड़ कर उतर रही थीं। जब आधे हिस्से तक गईं तो दूसरे छोर से पटरा खिसक गया और पूर्व मंत्री पानी में गिर पड़ीं। लेकिन उन्होंने साहस का परिचय देते हुए बांस को पकड़े रखा। उसी के सहारे झूल गईं।

जब वे गिरीं तो सभी दहशत में आ गए। किसी तरह से उनको सुरक्षित स्टीमर पर ले आया गया तो सभी ने राहत की सांस ली। जहाँ पर घटना हुई, पानी की गहराई करीब 20 फ़ीट है।

नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 8299113438 या संकटमोचन कार्यालय पर संपर्क कर सकते है।  

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!