बाढ की विभीषिका

सांसद अनुप्रिया पटेल ने दूसरे दिन भी बाढ़ग्रस्त इलाकों का स्टीमर से दौरा किया 

0  बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं दूर करने के लिए प्रशासन को निर्देश दिया
0 बटाईदार किसानों को मुआवजा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करेंगी अनुप्रिया पटेल 
फोटोसहित (18, 21) 
मिर्जापुर।
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को दूसरे दिन भी मिर्जापुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के तत्काल निवारण के लिए प्रशासन को निर्देश दिया। मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को मल्लेपुर, हरिसंगपुर, चिल्ह, बल्लिपुरवा, बलुआ, पीपराही, धनुपुर, विदापुर, खैरा, बगहा, सोनबरसा, मगरहा, अदलपुरा इत्यादि बाढ़ग्रस्त गांवों का स्टीमर के जरिए दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने बाढ़ की वजह से जलमग्न फसलों का भी जायजा लिया। श्रीमती पटेल ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों को जल्द से जल्द बर्बाद फसलों का सर्वे करके पीड़ित किसानों को उचित मुआवजा राशि देने का निर्देश् दिया। कहा कि बटाईदार किसानों को मुआवजा के लिए मुख्यमंत्री जी से बात करूंगी: श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा के दौरान बटाईदार किसानों से भी मुलाकात की। उन्होंने बटाई पर खेती करने वाले बटाईदार किसानों को भी बर्बाद फसल का मुआवजा देने के लिए प्रशासन को निर्देश दिया। श्रीमती पटेल ने बटाईदार किसानों को बर्बाद फसल का उचित मुआवजा दिलाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करने का आश्वासन भी दिया।

बता दें कि मिर्जापुर में बाढ़ की वजह से मिर्च, मूंगफली, मक्का, तिल्ली, बाजरा इत्यादि की हजारों बिगहा फसल बर्बाद हो गई है। जनपद की सांस्कृतिक  अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को भी बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को तत्काल दूर करने के लिए राहत सामग्री सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं को पहुंचाने के लिए प्रशासन को निर्देश दिया।

शनिवार को श्रीमती अनुप्रिया पटेल के साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल, उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य नरेंद्र पटेल, युवा नेता सुनील पटेल, उदय पटेल, सुखराज पटेल, रंगबहादुर पटेल, राजकुमार पटेल, परमेश्वर सिंह पटेल, सुरेश सिंह, दादा सोनकर, हर्षित, रंजीत सिंह, रविंद्र पटेल इत्यादि  स्थानीय नेताओं ने भी बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया।

नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 8299113438 या संकटमोचन कार्यालय पर संपर्क कर सकते है।  

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!