बाढ की विभीषिका

एमएलसी आशीष पटेल ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और बाढ़पीड़ितों से मुलाकात की

0 अपना दल (एस) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने प्रशासन से कहा, “बाढ़ पीड़ितों को किसी तरह की दिक्कत न आए, सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करायी जाए”
मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज

अपना दल (एस) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य आशीष सिंह पटेल ने रविवार को मिर्जापुर जनपद के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान बाढ़ग्रस्त इलाकों में प्रशासन द्वारा पहुंचाई जा रही राहत सामग्री का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए।

श्री पटेल ने रविवार को मिर्जापुर के बाढ़ग्रस्त इलाका सोनबरसा में बाढ़पीड़ितों से बातचीत की और वहां जलमग्न फसलों का जायजा लिया। साथ ही प्रशासन द्वारा उपलब्ध करायी जा रही सुविधाओं का निरीक्षण किया। तत्पश्चात उन्होंने बगहा और कछवा बाजार में बाढ़ पीडितों से मुलाकात की।
श्री पटेल ने भटौली पुल के पास बरैनी घाट पास कछवा को मिर्जापुर से जोड़ने वाली टूटी सड़क का निरीक्षण किया।
बता दें कि मिर्जापुर में बाढ़ की वजह से मिर्च, मूंगफली, मक्का, तिल्ली, बाजरा इत्यादि की हजारों बिगहा फसल बर्बाद हो गई है।

शुक्रवार और शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मल्लेपुर, हरिसंगपुर, चिल्ह, बल्लिपुरवा, बलुआ, पीपराही, धनुपुर, विदापुर, खैरा, बगहा, सोनबरसा, मगरहा, अदलपुरा इत्यादि बाढ़ग्रस्त गांवों का स्टीमर के जरिए दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बाढ़ की वजह से जलमग्न फसलों का भी जायजा लिया। श्रीमती पटेल ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों को जल्द से जल्द बर्बाद फसलों का सर्वे करके पीड़ित किसानों को उचित मुआवजा राशि देने का निर्देश् दिया।

नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 8299113438 या संकटमोचन कार्यालय पर संपर्क कर सकते है।  

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!