घटना दुर्घटना

प्रधान के तहरीर पर पूर्व प्रधान समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज,  तीन गिरफ्तार

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज 
जिले के हलिया थाना क्षेत्र के लालापुर ग्राम प्रधान गुलाब कली  ने शनिवार को हलिया थाने में तहरीर देकर बताया कि गांव के ही पूर्व प्रधान राधेश्याम, इंद्र बहादुर तथा राजकुमार  सहित आठ लोग घर पर किसी बात को लेकर चढ़ गए तथा लाठी डंडे से मारपीट किए,  जिसमें चोटे आई है। ग्राम प्रधान ने  दूरभाष के जरिए शनिवार को देर रात पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर को सूचना दिया कि विपक्षी हमारे घर पर चढ़कर मारपीट जान से मारने की धमकी दे रहे है,  गोली भी मारने पर अमादा है। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल पुलिस क्षेत्राधिकारी लालगंज को मैं फोर्स के साथ मौके पर पहुंचने का आदेश दिया।
        पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार प्रभारी निरीक्षक देवी वर शुक्ल मय पिएसी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करने के बाद तीन लोगों को हिरासत में लेकर  जेल भेज दिया। ग्राम प्रधान की तहरीर पर हलिया पुलिस ने पूर्व प्रधान राधेश्याम सहित आठ के विरुद्ध घर पर चढ कर मार पीट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया।
         स्थानिय लोगो के अनुसार रिक्कू एंव सोनू पटेल मे मार्ग सीट को ले कर कहा सुनी के बाद हाथा पाई मार पीट हो गयी थी।इसी बात को ले कर एक पक्ष द्वारा इस बात को बडा चडा कर उच्च अधिकारियो को गुमराह किया गया। रविवार को हलिया पुलिस ने रतेह  चौराहे से  इंद्र बहादुर , राधेश्याम तथा राजकुमार को पकड़ कर जेल भेज दिया।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए आप हमारे मोबाइल नंबर 8299113438 या संकटमोचन कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!