क्राइम कोना

गाय को जहर देकर मारने के विवाद में लाठी-डंडे और धारदार हथियार से वृद्ध की हत्या

० मृतक के परिजनों की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज
मिर्जापुर। 
विन्ध्याचल थाना अंतर्गत विजयपुर गांव में में पट्टीदारों में गाय को जहर देकर मारने को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान लाठी-डंडे और धारदार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
जानकारी के मुताबिक भग्गन बिंद पुत्र स्व.हप्पू बिंद उसके पटीदारों के बीच के बीच राजेंद्र बिंद की एक गाय को जहर देकर मार देने को लेकर सोमवार को दोपहर बाद विवाद शुरू हुआ कि देखते ही देखते दोनों पक्ष से लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। बताते हैं कि इस घटना में भग्गन निवासी ग्राम विजयपुर थाना विन्ध्यांचल जनपद मीरजापुर में दो पक्षों के बीच गाय को जहर देकर मारनें की बात को लेकर अचानक झगड़ा हो गया। जिसमें लाठी डण्डे से मारपीट मे भग्गन बिन्द पुत्र हफ्फू बिन्द निवासी विजयपुर थाना विन्ध्यांचल जनपद मीरजापुर उम्र-65 वर्ष की मृत्यु हो गयी। बीच बचाव मे उसके दो भाइयो छककन और सततन को भी चोट आयी है।
सूचना प्राप्त होने पर पुलिस द्वारा घायल को उपचार के लिए अस्पताल और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर, थाना प्रभारी विन्ध्यांचल, जिगना, लालगंज मय पुलिस बल के साथ मौजूद रहे तथा अग्रिम विधिक कार्यवाही मे जुटे रहे। थाना प्रभारी विंध्याचल से बात किए जाने पर बताया गया कि राजेंद्र बिन्द के गाय को जहर दिए जाने से मौत के बाद दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान लाठी-डंडे एवं धारदार हथियार से भग्गन बिन्द की हत्या हुई है। इस मामले में मृतक के परिजनों की ओर से प्राप्त शरीर के आधार पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!