घटना दुर्घटना

बिल्डकॉन कैंप परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में पानी टैंकर चालक की मौत

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग फोरलेन निर्माणदायी संस्था दिलीप बिल्डकॉन कैंप परिसर चितांग में संदिग्ध परिस्थितियों में पानी टैंकर चालक की मौत हो गई।  प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय कुमार कुशवाहा (34) पुत्र राम बघई कुशवाहा निवासी धर्मेर थाना मइल जिला देवरिया की सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
जानकारी तब हुई जब रूम पार्टनर दीनदयाल उपाध्याय अपनी ड्यूटी से वापस आने पर दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से आवाज न आने पर इसकी जानकारी कम्पनी मैनेजर को दी । मैनेजर ने मौके पर पहुंचकर खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर जाने पर देखा तो चालक मृत अवस्था में पड़ा था । चालक विजय कुमार कुशवाहा के दो बच्चे हैं बताया जाता है कि चालक की परिस्थिति बेहद नाजुक थी मोबाइल में पैसे भी नहीं भरवा पाता था ।
चालक 2017 से दिलीप विल्डिकान कम्पनी में चालक के पद पर कार्य कर रहा था ।  इसकी जानकारी मैनेजर द्वारा पीआरबी 112पर सूचना दी गई ।  मौके पर पहुंचे लालगंज थाना प्रभारी श्याम बिहारी अपने हमराहियों के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अत्यंत परीक्षण के लिए मीरजापुर भेजवाया । मैनेजर द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!