मिर्जापुर

विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के समस्त शिक्षक संगठनों एवं गुरुजनों से की अपील

 

सम्मानित शिक्षक साथियों,
जैसा कि सर्वविदित है कि पूरी दुनिया COVID-19 महामारी के गंभीर संकट से जूझ रही है। भारत और उत्तर प्रदेश सरकार इस संबंध में जन सुरक्षा व लोक कल्याण के अपने दायित्वों को बखूबी निभा रहीं हैं।
कोरोना जैसी संक्रामक महामारी से उत्पन्न विषम परिस्थिति को दृष्टिगत रखते हुए अपने नागरिकों की रक्षा के लिए प्रदेश में लाॅक-डाउन करने का फैसला लिया है।
सरकार द्वारा लिये गये त्वरित व दूरदर्शी निर्णय और समय-समय पर जारी एडवाइजरी के कारण हमारा देश अभी तक इस महामारी की भयावहता से बचा हुआ है।
सरकार के बाद अब समाज व विभिन्न संगठनों का यह नैतिक दायित्व है कि वो संगठित होकर इस वैश्विक आपदा कोरोना महामारी को पूरे तन-मन-धन से इसको विकराल रूप धारण करने से रोकें।
पूरे विश्व में मानव जाति के जीवन पर आये घनघोर संकट की इस चुनौतीपूर्ण घड़ी में हमारा भी शिक्षक होने के नाते यह राष्ट्रीय कर्तव्य बनता है कि हम सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए समुदाय के लोगों को भी जागरूक करें और कोरोना बीमारी के इलाज और रोकथाम में लगे सभी कर्मियों व प्रभावितों का भरपूर सहयोग करें।

राष्ट्रीय संकट को ध्यान में रखते हुए अपनी राष्ट्र व समाज हितेषी परम्परा का पालन करते हुए विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन मीरजापुर जिले के समस्त शिक्षक संगठनों और परिषदीय शिक्षकों का आह्वान करते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी  मीरजापुर से यह अनुरोध करता है कि आप हमारे मार्च माह के वेतन से एक दिन का वेतन सहयोग राशि के रूप में “मुख्यमंत्री राहत कोष” में जमा कराकर राष्ट्र व जनहित के इस पुण्य कार्य में हम प्राथमिक शिक्षकों को भागीदार बनाकर अनुग्रहीत करें।

साथ ही जिले में वर्तमान में क्रियाशील सभी शैक्षिक संगठनों व शिक्षकों से राष्ट्रहित में यह भी आह्वन करता है कि वो इस वैश्विक महामारी की रोकथाम के हरसम्भव प्रयासों में अधिकतम भागीदार बनें।
धन्यवाद…..

निवेदक:–

राजनाथ तिवारी (जिलाध्यक्ष)
श्रीकांत पाठक (जिला महामंत्री)
सुनील कुमार सिंह (कोषाध्यक्ष)
विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन मीरजापुर उ•प्र

 

नोट- भास्कर प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड द्वारा प्रकाशित भारत के सबसे बड़े समाचार पत्र समूह “दैनिक भास्कर”, विंध्य मीडिया वेंचर्स द्वारा प्रसारित “विंध्य न्यूज़” एवं एबी स्टार न्यूज़ चैनल पर किसी भी समाचार अथवा विज्ञापन के लिए उपरोक्त सभी के मिर्जापुर ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 9415 6742 52 या 8299113438 पर या  हमारे ब्यूरो कार्यालय संकटमोचन मंदिर के पास  संपर्क करें। यदि आप मिर्जापुर जनपद या किसी भी जनपद के किसी भी क्षेत्र से कार्य करने के इच्छुक हैं, तो भी संपर्क कर सकते हैं। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!