घटना दुर्घटना

करंट से किशोर और बाइक के धक्के से साइकिल सवार की मौत

करेंट की चपेट में आने से 16 वर्षीय किशोर की मौत

विंध्याचल थाना क्षेत्र के बबुरा गांव के केवटान बस्ती निवासी लहरी 16 वर्ष पुत्र रामासरे सुबह अपने गांव के खेत में अपने साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहा था गेंद बगल के खेत मे चला गया जिसे लेने लहरी खेत मे जाने लगा ,फसलो को बचाने के लिए किसान द्वारा खेत को लोहे के तार से घेरा गया था जिसमे कही से करेंट उतर रहा था उसी लोहे ले तार के चपेट में लहरी आ गया एवम मौके पर झुलस गया ग्रामीणों की सूचना पर परिवार वालों ने आनन-फानन में अस्पताल ले गए जहा पर चिकित्सको द्वारा मृत घोषित किया गया । परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

बाइक के धक्के से साइकिल सवार की मौत

मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा मुतलिके रामपुर में मिर्ज़ापुर सोनभद्र मार्ग पर सोमवार की रात बाइक के धक्के से साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की रात मिर्ज़ापुर सोनभद्र मार्ग पर साइकिल सवार जगदीश नट उम्र50 वर्ष पुत्र झूरी निवासी पथर खुरा, अपने घर से ददरा पहाड़ी बाजार आया हुआ था।कि अज्ञात बाइक सवार टक्कर मार फ़रार हो गया । जिससे सड़क पर गिरने के कारण जगदीश की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे धौरहा चौकी प्रभारी उदय नारायण कुशवाहा ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिये।

 

कुत्ते को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवक घायल, रेफर

० राजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ईंधन के अभाव में खड़ी रही एंबुलेंस

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर 2:00 बजे के करीब बाइक सवार विकास यादव 22 वर्षीय पुत्र बजरंगी यादव निवासी कोनभरूहवा कुत्ता बचाने के चक्कर में बाइक से गिर गया। जिससे उसका बाया पैर टूट गया। परिवार वालों और ग्रामीणों की मदद से उसे राजगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मिर्जापुर के लिए रेफर कर दिया गया। परिवार वाले तुरंत 108 एंबुलेंस को फोन किए।तो पता चला कि ईंधन खत्म होने के कारण एंबुलेंस गाड़ियां रात्रि 12:00 बजे से अस्पताल परिसर में खड़ी रही । परिजनों ने पुनः108 पर सूचना दी। तो जिले से एंबुलेंस आयी और मरीज को साथ ले गयी ,तब जाकर परिवार वालों ने राहत की सांस ली है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!