आजमगढ़

आजमगढ़: लाचार, बेसहारा और गरीबों की सहायता के लिए बजरंग सेवा समिति ने बांटे खाद्यान्न

 

राम अवतार उपाध्याय, आजमगढ़।

कहते हैं एक कदम चले तो कारवां बन जाता है। जी हां, ऐसा तब देखने को मिला जब जहानागंज थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने लॉक डाउन के दौरान असहाय लाचार लोगों में लंच पैकेट बांटे थे।  इसके बाद मदद के इतने हाथ बढ़ने लगे कि आज हर कोई इस तबके को मदद करने के लिए कदम बढ़ा रहे हैं पूरे भारत लॉक डाउन के 14 में दिन जनपद आजमगढ़ मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर स्थित जहानागंज में बजरंग सेवा समिति और थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के सानिध्य में बेसहारा गरीब असहाय लाचार सैकड़ों लोगों को खाद्यान्न वितरण किया गया।

वितरण के दौरान प्रखर मानस प्रवक्ता डॉक्टर मंगला सिंह और थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि पैसा कमाना हर कोई जानता है लेकिन पेट भरना बड़ी बात होती है। आज ऐसे गरीब तबकों को समाज के संभ्रांत लोगों से मदद की आवश्यकता है श्री सिंह ने अपील करते हुए कहा कि लोग मदद के लिए कदम बढ़ाए और अपने-अपने क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर ऐसे लोगों को खाद्यान्न देकर पुण्य का काम करें।

डॉक्टर मंगला सिंह ने कहां की अब यह कार्यक्रम लोगों के सहयोग के करने के लिए अनवरत जारी रहेगा। खाद्यान्न वितरण के दौरान राम अवतार उपाध्याय, राजेश कुमार सिंह, सुदीप कुमार सिंह, बृजभान चौहान, महानंद गुप्ता आदि उपस्थित रहे

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!