कुछ अलग

कोरोना की चेन तोड़ने और जन जीवन रक्षा के लिए तीन  दिन अतिरिक्त स्वैच्छिक बंदी करें व्यापारी, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की अपील

डिजिटल डेस्क, मिर्ज़ापुर।

जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितो की संख्या को देखते हुए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मिर्जापुर जनपद के समस्त व्यापारियों से अपील की है कि 2 दिन सरकारी लॉकडाउन के बाद व्यापारी समाज स्वैच्छिक बंदी के तहत 13, 14 और 15 जुलाई को अपने सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखें और इस महामारी से लड़ने में अपनी महती भूमिका अदा करें।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष शत्रुघ्न केसरी ने कहा है कि विगत दिनों व्यापार मंडल ने विभिन्न ट्रेड से जुड़े मिर्जापुर जनपद के बड़े व्यापारियों की एक बैठक आयोजित की थी, जिसमें सभी ने प्रशासन से 15 दिन के लॉक डाउन की मांग की थी। सरकार ने उस दिशा में तो कदम नहीं बढ़ाया, परंतु 2 दिन का लॉकडाउन किया, जिसका व्यापारी समाज ने स्वागत किया है, परंतु वर्तमान में जिस प्रकार से मिर्जापुर जनपद में कोविड-19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसको देखते हुए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि ने मिर्जापुर जनपद के अन्य व्यापारिक संगठनों के जिम्मेदार पदाधिकारियों के साथ-साथ मिर्जापुर जनपद के अन्य व्यापारियों से भी दूरभाष पर वार्ता की और उनका पक्ष जानना चाहा, तो सभी ने कहा कि कोरोना कि चेन को तोड़ने के लिए कहा कि तीन दिन का अतिरिक्त स्वैच्छिक बंदी व्यापारी समाज करे और इस बंदी को कराने में जिला प्रशासन भी अपनी भूमिका अदा करे।

उन्होंने मिर्जापुर के समस्त व्यापारी समाज से अपील की है कि व्यापारी समाज अपनी जीवन रक्षा और इस महामारी की संवेदनशीलता को देखते हुए अगले 3 दिन स्वैच्छिक रूप से अपनी दुकानों को बंद रख कर के अपना योगदान दे।

साथ ही जिला अध्यक्ष संजय सिंह गहरवार ने कहा कि व्यापार मंडल द्वारा स्वैच्छिक बंदी की अपील को सार्थक बनाने में जिला प्रशासन अपना सहयोग प्रदान करें। इसके साथ ही अपील की गई कि सभी आम जनमानस और व्यापारी समाज फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क लगाकर चलें सैनिटाइजर समय-समय पर प्रयोग में लेते रहें, साथ में अत्यंत आवश्यक हो तभी बाहर निकले।

गौरतलब हो कि कपड़ा व्यापार संघ के अध्यक्ष मनोज जैन सराफा व्यापार मंडल के महामंत्री शिव मुंदड़ा, किराना व्यापार संघ के अध्यक्ष गोपाल केसरवानी, सीमेंट व्यापारी ज्ञानचंद सिंह, हार्डवेयर लोहा व्यापारी धीर प्रताप जायसवाल, दवा एसोसिएशन के अध्यक्ष गोवर्धन त्रिपाठी, रोलिंग मिल अध्यक्ष रामबाबू कसेरा, मशीनरी ट्रेड अध्यक्ष अमित केसरी, पेट्रोलियम एसोसिएशन के कार्यकारिणी अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद चौधरी, होटल व्यापारी विधायक प्रतिनिधि चंद्रांशु गोयल, इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी बच्चा लाल अग्रहरि, डिस्पोजल व्यापारी रवि केसरी, गल्ला व्यापारी अवधेश पांडे, कबाड़ संघ के अध्यक्ष दिनेश गुप्ता, राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय महामंत्री रविंद्र जायसवाल, उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनय उमर, संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्यामसुंदर केसरी से टेलिफोनिक वार्ता पर 3 दिन की स्वैच्छिक बंदी पर सहमति प्रदान किया गया है।

स्वैच्छिक बंदी की मार्मिक अपील करने वाले लोगों में प्रमुख रूप से मंडल प्रभारी अमित श्रीनेत, जिला युवा अध्यक्ष आयुष सिंह, वरिष्ठ नगर महामंत्री शिव मुंदड़ा, रामबाबू कसेरा,अ पांडेय आदि लोग रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!