संत रविदास नगर भदोही

महात्मा गांधी प्रतिमा के नीचे समाजवादीयों ने दिया धरना: प्रदर्शन कर अपनी मांगों को रखा

० निर्माण कार्य शुरू न होने पर दोबारा धरना-प्रदर्शन करने की दी गई चेतावनी

ओबैदुल्ला असरी, भदोही।

नगर के इंदिरा मिल चौराहे के पास महात्मा गांधी के प्रतिमा के नीचे समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। जहां पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस दौरान पूर्व विधायक जाहिद बेग ने कहा कि नगर के इंदिरा मिल चौराहे पर ओवरब्रिज के नीचे सर्विस लेन निर्माण, धौरहरा पुल का निर्माण व भदोही-मिर्जापुर फोर लेन को पूरा करने की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन सब के निर्माण के लिए काफी समय से मांग की जा रही है। लेकिन सरकार पर इसका कोई असर नही पड़ रहा है। सरकार इसका निर्माण नहीं कराना चाहती। सरकार सिर्फ जनता को गुमराह कर रही है। अगर इस पर निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो दोबारा धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

श्री बेग ने कहा कि जब प्र्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो हर तरफ विकास कार्य हो रहा था। भदोही में भी काफी योजनाएं मेरे द्वारा लाई गई। जिसमें से काफी तैयार हो गई है। लेकिन अभी तक उसे शुरू नहीं किया जा सका। जो बाकी रह गया था। उसका निर्माण कार्य रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि इन सभी के लिए धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। ताकि वह शुरू हो सके और जनता उसका लाभ ले सकें। श्री बेग ने कहा कि सत्ता पक्ष को बड़े-बड़े कार्यक्रम करने की इजाजत दे दी जा रही। लेकिन विपक्ष को कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दिए जा रहे हैं। ऐसा कर विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के एक-एक नाकामियों को जनता के बीच उजागिर किया जाएगा।
इस मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष विकास यादव, नगर पंचायत नई बाजार के अध्यक्ष विजय सोनकर, हसनैन अंसारी, अलीशेर खां, दीप नारायण भारती, पन्नालाल यादव, संतोष यादव, टोनी मंसूरी, हैदर मंसुरी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!