संत रविदास नगर भदोही

बिजला ग्राम सभा में समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव का हुआ जोरदार स्वागत

ओबैदुल्ला असरी, भदोही।

समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव हृदय नारायण प्रजापति ने मंगलवार को बिजला ग्राम सभा में लोगों से जनसम्पर्क किया। जहां पर ग्रामीणों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया।
इस दौरान श्री प्रजापति ने कहा कि भाजपा के नेता सिर्फ झूठ बोलने और जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इस सरकार में विपक्षियों को फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व रामपुर के सांसद आजम खां, उनकी विधायक पत्नी व उनके पुत्र के खिलाफ फर्जी मुकदमा पंजीकृत कर जेल में डाल दिया गया। भाजपा सरकार हिटलरशाही रवैया अपना रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्व में प्रदेश में समाजवादी पार्टी की भी सरकार थी। किसी भी पिपक्षी पार्टी के नेताओं को फर्जी मुकदमे में कभी भी नहीं फंसाया गया। अपराध पर नियंत्रण था। लेकिन इस सरकार में अपराध की बाढ़ सी आ गई। सत्ता के संरक्षण में बदमाश पल रहे हैं। कार्रवाई के नाम पर सिर्फ विपक्षियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील की गई।
इस मौके पर राम तुफानी प्रजापति, बबलु सरोज, अशोक धीवर, गुड्डू श्रीवास्तव, जवाहिर प्रजापति, विनय, विवेक श्रीवास्तव, शिवमंगल सरोज, विनय गौड़, बनारसी प्रजापति, सुरेंद्र यादव, शकुन्तला देवी, मुनरा देवी, सुनीता देवी, रीता देवी, पूनम देवी सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!