संत रविदास नगर भदोही

शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली कामयाबी

0 बरामद की गई शराब की कीमत 37,22,400.00 रुपए

0 तीन अभियुक्त पुलिस को देखकर भागने में रहे सफल

ओबैदुल्ला असरी, भदोही।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर चलाएं जा रहे अभियान के दृष्टिगत रख हुए जनपद के रास्ते से हो रहे मादक पदार्थो की तस्करी को रोकने तथा मादक पदार्थो की बरामदगी में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिए गए हैं। खासकर भदोही पुलिस टीम को विशेष रूप से कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया था।अपर पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में तथा क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में मंगलवार को भदोही की पुलिस ने सेवा स्कूल नरोत्तमपुर मोढ़ से शाम के समय 705 पेंटी शराब बाम्बे व्हिस्की कुल 6091.2 लीटर बरामद किया ‌ साथ ही एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया। तीन अभियुक्त फरार हो गए।
उक्त बातें एसपी श्री सिंह कोतवाली में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त अनार सिंह पुत्र मोहनलाल निवासी बनानिया थाना कालीपीठ जिला राजगढ़ मध्य प्रदेश का रहने वाला है। उसके खिलाफ कोतवाली में धारा 60 व 63 आबकारी अधिनियम के तहत पंजीकृत किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अनमोल ट्रांसपोर्ट में गाड़ी चलाता है। 13 सितंबर को प्रात: इंदौर के आगे बरवा फैक्ट्री से शराब लोड कर बिल्टी के साथ अरुणाचल प्रदेश के लिए चला। 15 सितंबर को जब गोपीगंज से दो किलोमीटर पहले पहुंचा तो मेरे ट्रांसपोर्ट से फोन आया कि गाड़ी वहीं पर रोक दो। वहीं आस-पास माल कहीं खाली होगा। कुछ देर बाद शैलेश दुबे पुत्र अवधेश दुबे निवासी कोछिया थाना सुरियावां, विपिन मिश्रा पुत्र अशोक मिश्रा निवासी कंसरायपुर रजपुरा भदोही व आशीष चौहान पुत्र बलवंता निवासी कोछिया थाना सुरियावां पहुंचे और चलने को कहा। वह मोढ़ के सेवा सदन इंटर कालेज के पास पहुंचे। शराब को खाली कराने लगे। शराब खाली कराते ही पुलिस पहुंच गई। तीनों फरार हो गए। अनजान जगह होने के कारण वह पकड़ा गया।

 

 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए शराब की कीमत 37,22,400.00 रुपए की है। वहीं एक डीसीयम संख्या यूपी 78 सीएन 6312 बरामद की गई। जिसकी कीमत 15 लाख रुपए की है। एसपी ने बताया कि अभियुक्त को गिरफतार करने वाली टीम में निरीक्षक चित्रकूट पूरी, उपनिरीक्षक सुनील यादव, इंद्रजीत यादव, संतोष कुमार राय, श्यामजीत यादव, हेड कांस्टेबल विरेंद्र तिवारी, कांस्टेबल मनोज राय, अखिलेश कुमार वर्मा, अखिलेश कुमार, शशिकांत, रजनीश कुमार सिंह, प्रशांत पांडेय व विवेक कुमार शामिल रहे। एसपी ने गिरफ्तारी और बरामदगी करने वाली टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!