खेत-खलियान और किसान

कृषि विधेयक बिल के खिलाफ कांग्रेसजन 14 अक्टूबर से चलाएंगे हस्ताक्षर अभियान: शिव कुमार सिंह पटेल

० 14 नवंबर को कांग्रेस नेतृत्व दो करोड़ किसानों के हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन राष्ट्रपति को सौंपेगा
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।
केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में पारित तीन कृषि विधेयक के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन के तहत बुधवार 14 अक्टूबर से मिर्जापुर जिले में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया जाएगा। कांग्रेस कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर किसानों से संपर्क कर किसानों के विरोध का ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजने के लिए हस्ताक्षर करवाएंगे।

 

उक्त जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष शिव कुमार सिंह पटेल ने बताया कि किसको बर्बादी करने के लिए लाए गए विधायकों के खिलाफ जिले में ब्लॉक व बूथ स्तर पर किसानों खेतिहर मजदूरों आढ़तियों मंडी मजदूरों विभिन्न कृषि उपज विपणन समितियों से जुड़े कर्मचारियों से हस्ताक्षर कराए जाएंगे। यह अभियान जिले में आज से शुरू किया जा रहा है व पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय इंदिरा गांधी के शहादत दिवस 31 अक्टूबर तक चलेगा।

 

जिला अध्यक्ष शिवकुमार पटेल ने बताया कि इस ज्ञापन के साथ किसानों के हस्ताक्षर युक्त दस्तावेज प्रदेश कार्यालय को प्रेषित किए जाएंगे। पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्म दिवस 14 नवंबर को कांग्रेस नेतृत्व दो करोड़ किसानों के हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन
राष्ट्रपति को भेंट कर इन काले कानूनों को समाप्त करने की मांग करेगी। उन्होंने जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से इस अभियान में पूरे उत्साह के साथ जुड़कर खेती व किसानों की रक्षा करने की अपील की और हर स्तर पर होने वाले लड़ाई को लड़ने को तैयार रहने को कहा है।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!