मिर्जापुर

नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 125 वीं जयंती पर किया गया नमन, शहीद उद्यान में गूंजा जय हिन्द

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
आजाद हिन्द फौज में महानायक सुभाष चन्द्र बोस की 125 वीं जयंती पर नगर के शहीद उद्यान में माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के प्रांतीय कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि देश के मान सम्मान और स्वाभिमान के लिए तुम खून दो, मै तुम्हें आजादी दूंगा का उद्घोष गुलामी के दौर में मंत्र बन गया था। भारतीय जन मानस के अदम्य साहस और इस मंत्र का अनुसरण किया। लिहाजा देश को गुलामी की जंजीरों में जकड़ने वाले विदेशी आक्रांताओं को भागना पड़ा।
‌  श्री श्रीवास्तव ने कहा कि देश और समाज के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले नेताजी युवा पीढ़ी के लिए सदैव मार्ग दर्शक बने रहेंगे। कहा कि देश की आजादी का उनका सपना उनकी ललक और निरन्तर प्रयास के चलते साकार हो सका। उसी प्रकार जीवन में लक्ष्य को केंद्रित कर आगे बढ़ने वाले को सफलता अवश्य मिलती हैं।
     इस मौके पर मनोज दमकल,  मनोज तिवारी, ज्ञानेश्वर द्विवेदी, अंकुर श्रीवास्तव, लाखा, अजित दूबे, सूरज सोनकर एवं रवि गुप्ता आदि ने नेताजी की मूर्ति पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शहीद उद्यान विकास समिति के अध्यक्ष शिवलाल अवस्थी और संचालन रविशंकर साहू ने किया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!