शुभकामनाये

संविधान निर्माताओं के भारत निर्माण के सपने को पूरा करने का संकल्प लेना चाहिए: अनुप्रिया पटेल

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने समस्त देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। श्रीमती पटेल ने कहा है कि हमें अपने संवैधानिक मूल्यों की रक्षा और अपने संविधान निर्माताओं के भारत निर्माण के सपने को पूरा करने का संकल्प लेना चाहिए।

पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य श्री आशीष पटेल ने समस्त प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को नमन किया और कहा कि उनकी कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक डॉ.जमुना प्रसाद सरोज ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

पार्टी के जिलाध्यक्ष इंजी. रामलौटन बिंद ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हम सबको अपनी आजादी, एकता एवं अखंडता को अक्षुण रखने का संकल्प लेना है। हम सबको मिल-जुलकर आपसी भाईचारा, सदभाव एवं शांति राज्य में बनाए रखना है। शांति और सदभाव में ही समृद्धि और प्रगति है। आज हम सब स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को कोटि-कोटि नमन करते हैं और यह प्रण करते हैं कि हर कीमत पर देश की आजादी, एकता एवं अखंडता को बनाए रखेंगे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!