मिर्जापुर लाक डाउन

कोरोना आइसोलेट मरीजो की मदद को आगे बढ़ा मिर्ज़ापुर रोटरी एवं रोट्रेक्ट क्लब विन्ध्याचल

0 होम आइसोलेट मरीज़ो के लिए उनके दरवाजे तक आवश्यक दवा पहुँचाएंगे
मिर्जापुर। 
       मिर्ज़ापुर रोटरी एवं रोट्रेक्ट क्लब विन्ध्याचल ने कोरोना आइसोलेट मरीजो की मदद करने के लिए मैदान में उतर चुका है। मंगलवार को रोटरी क्लब के उपाध्यक्ष विवेक बरनवाल ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि जिस तरह से कोरोना का प्रकोप तेज़ी के साथ पैर पसार रहा हैं, मिर्ज़ापुर में प्रतिदिन 150 के आस पास मरीज कॅरोना पॉजिटिव हो रहे हैं।
रोटरी एवं रोट्रेक्ट क्लब विन्ध्याचल ने ऐसे मरीज जिन्हें उनके घर मे ही 14 दिन आइसोलेट होने के लिए डॉक्टरों द्वारा परामर्श किया गया है। ऐसे सभी मरीजो के लिए रोटरी एवं रोट्रेक्ट क्लब विन्ध्याचल ने उनके दवा की मदद करने का जिम्मा उठा लिया है। कोरोना पॉजिटिव मरीजो के प्राथमिक उपचार की जरूरी सभी आवश्यक दवाएं आप एक फोन कॉल से प्राप्त कर सकते है।
होम आइसोलेट मरीजो के दवा के दिक्कत को देखते हुए क्लब ने एक सराहनीय कदम को आगे बढ़ाया है। रोटरी एवं रोट्रेक्ट क्लब विंध्याचल ऐसे सभी होम आइसोलेट मरीज़ो को उनके दरवाजे तक आवश्यक दवा पहुँचाने का काम करेगा। आप इन नम्बरो 8604587406, 9454280862, 7668734561 पर सम्पर्क कर के आप अपना पता बताकर दवा अपने दरवाजे पर दवा प्राप्त कर सकते है। पैकेट में उसके सेवन की सारी विधि लिखी हुई होगी, जिसको मरीज समय समय पर ले सकते है। यह सेवा मिर्ज़ापुर होम आइसोलेट मरीज़ो के लिए निःशुल्क हैं। ये सारी जानकारी रोटरी एवं रोट्रेक्ट क्लब विन्ध्याचल के उपाध्यक्ष विवेक बरनवाल ने दिया है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!