कुछ अलग

नगरपालिका की लापरवाही: डाकघर में घुसा बरसात का पानी, डाककर्मी रहे परेशान

अहरौरा (मिर्जापुर)।
अहरौरा नगर पालिका क्षेत्र के वाशिंदों को मिल रही साफ सफाई व्यवस्था कितना मुकम्मल होगी, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गुरुवार की भोर से हो रही लगातार बारिश से नई बाजार स्थित डाकघर में पानी घुस गया तथा पानी के वजह से कामकाज बाधित रहा। डाककर्मी किसी तरह सरकारी अभिलेखों और दस्तावेजों को किसी तरह पानी से बचा पाते।
 उल्लेखनीय है कि मोहल्ला सत्यानगंज, नई बाजार के नालियों का सफाई नगर पालिका द्वारा बरसात से पूर्व नहीं कराया जा सका था, जिसके कारण पहली बरसात में पूरे नगर का पानी इन मार्गों से होकर गुजरता है जो एकत्रित होकर ओवरफ्लो होते हुए डाकघर में प्रवेश कर गया, जिससे आगे से पीछे तक सारे कमरे जलमग्न हो गए डाक कर्मियों के आने के बाद जमीन पर पड़े कागजात को सुरक्षित किया गया।
 मोहल्ला सत्यानगंज, नई बाजार के नालियों का सफाई नगर पालिका द्वारा अगर बरसात से पूर्व कराया गया होता, तो डाक कर्मियों को बरसात की वजह से हैरान परेशान न होना पड़ता।
डाक कर्मियों ने नगर पालिका अध्यक्ष से मांग की है कि नालियों का अविलंब सफाई कराया जाए तथा विभाग के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि नवीन भवन का निर्माण कराया जाए, जिससे प्रत्येक वर्ष होने वाले समस्या से निजात पाया जा सके।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!