घटना दुर्घटना

कुंए में मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मिर्जापुर।
      मड़िहान थाना क्षेत्र के भीटी गांव में अधेड़ का शव कुंए में मिलने से सनसनी मच गया। शुबह ग्रामीणों ने कुएं में शव को उतराता देख शोर मचाया। जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
      राजगढ़ पुलिस चौकी अन्तर्गत भीटी गांव निवासी रामआसरे 55 वर्ष पुत्र स्व रामजग का शव कुंए में उतराया हुआ खेत पर गए ग्रामीणों ने देखा। शव को देखते ही गांव में हडकंप मच गया। ग्रामीणों ने शव की पहचान कर उसके परिजनों को खबर दी।
जिससे घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने शव को कुएं से बाहर निकाला। मृतक के पुत्र द्वारा पुलिस चौकी राजगढ़ में तहरीर देकर गांव के ही कुछ नवयुवकों पर हत्या करने की आशंका जताई गई है। परिजनों के अनुसार रामआसरे सोमवार शाम से ही 5000 रूपया लेकर निकला था और देर रात तक घर वापस नहीं लौटा।
जिसके बाद परिजनों ने उसके बारे में कई जगह पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। शुबह होने पर उसकी पुनः खोजबीन जारी की गई और आस पास के गांवों में भी पता किया गया। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इस बीच गांव के बाहर निकले ग्रामीणों ने शव को कुएं में देखकर परिजनों को खबर दी।
जहां मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को कुएं से बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी और हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका जताई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अमरजीत चौहान ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!