एजुकेशन

एपीईडी जीवन ज्योति विद्यालय का 2 स्थानो पर हुआ शुभारम्भ

मिर्जापुर। 
लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी के जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस  के शुभ अवसर पर अमेजिंग पावर ऑफ एजुकेशन डेवलपमेंट एंड हेल्प फाउंडेशन समाज के सबसे गरीब बच्चों को एक  महीने तक फ्री एजुकेशन देने के लिए APED जीवन ज्योति विद्यालय का 2 जगह शुभारम्भ मिर्जापुर के पर्यावरण प्रेमी ग्रीन गुरुजी अनिल सिंह ने फीता काट कर किया।
ग्रीन गुरुजी ने बच्चो को पढ़ाई का महत्व बताया व पढ़ने के लिए बच्चो में आत्मविशास भरा। बच्चो को किताब कॉपी पेंसिल रबड़ कटर भी दिया l संस्था के चेयरमैन व समाज सेवक अंश अनंत जी ने कहा सरदार वल्लभ भाई पटेल जी के सपने को हम सब को मिल कर पूरा करना होगा उनका कहना था की जिस दिन समाज के सबसे निचले वर्ग का बच्चा शिक्षीत होगा और देश के लिए कुछ करने लगेगा, उस दिन मेरा देश जरूर बदलेगा उन्ही सपनो को पूरा करने के लिए आज इस APED जीवन ज्योति विद्यालय का शुभारम्भ हुआ है।
यह विद्यालय वर्तमान समय में दो जगह पक्का पोखरा और टेढवा में आज से चल रहा है और आगे एसे बच्चो को शिक्षा देने के लिए प्रयास रत्न  रहेगी और पर्यावरण  संरक्षण के लिए ग्रीन गुरुजी ने पेड़ भी लगाए।
इस पावन अवसर पर संस्था के कोषाध्यक्ष श्री संतोष कुमार जायसवाल और समाज सेवी  धीरज श्रीवास्तव ,विनोद बिंद,शिव चंद्र ,प्रियंका सोनकर, रामू बिंद, रविन्द्र कुमार बिंद,शेखर बिंद ने विशेष सहयोग दिया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!